Hindi

लवरात्रि: रिलीज नहीं होने देंगे सलमान प्रोडक्शन की आयुष शर्मा स्टारर फिल्म, वीएचपी ने धमकी दी

सलमान खान प्रोडक्शन में बन रही फिल्म लवरात्रि को लेकर विवाद की स्थिति सामने आ सकती है क्योंकि खबर है कि फिल्म को विश्व हिंदू परिषद ने रिलीज ना होने की धमकी दी है और इसके लिए उन्होने अपत्ति दर्ज कराई है, उनका कहना है कि फिल्म का नाम उनके त्योहार के नाम के ऊपर है और इसमे धार्मिक भावनाएं आहत होगी, जैसे की आपको मालूम है की लव रात्रि का नाम शिव रात्रि से मिलता है.

इसलिए विश्व हिन्दू परिषद ने  फिल्म को ना रिलीज होने की बात कही है, बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा हिंदी फिल्मो में  डेब्यु करने जा रहे है, मगर अब इस फिल्म पर फिलहाल संकट के बादल घिरते नजर आ रहे है.

सलमान खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर है और ऐसे में विश्व हिंदू परिषद का इस फिल्म को लेकर विरोध फिल्म के लिए मुसीबत का कारण बन सकता है, विश्व हिंदू परिषद के साथ साथ कुछ और हिन्दू संगठनो ने भी इस फिल्म का विरोध किया है.

आपको बता दें कि वीएचपी के प्रेसीडेंट आलोक कुमार का कहना है कि “हम लोग इस फिल्म के खिलाफ आवाज उठाएंगे और फिल्म को देश के किसी भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देगें क्योंकि इस फिल्म के टाइटल से हमको एतराज है और ये हिंदुओं के त्योहार को गलत तरह से प्रस्तुत करने जैसा टाइटल है”

गौरतलब है फिल्म लवरात्रि की शूटिंग चल रही है और ये एक गुजरात की कहानी है। फिल्म को इस साल नवरात्रि के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज करने की बात चल रही है.

अभी तो इस फिल्म की शूटिंग ही चल रही है मगर अब देखने वाली बात ये होगी की ये फिल्म रिलीज हो पाती है या नही.

 

 

Related Articles

Back to top button