Hindi

लड़कों को छुप-छुप कर जरूर देखनी चाहिए ये 10 फिल्में

बचपन में ऐसी कई बातें हमारे साथ होती हैं जिनके बारे में शायद कुछ साल बाद हम सोचें तो हंसी आएगी फिल्में हमारी जिंदगी का सबसे खूबसूरत हिस्सा हैं हम सभी बचपन से फिल्में देखते आए हैं कई बातें बचपन में हमारे समझ में नही आती थीं आपको अक्सर याद होगा कि बचपन में जब आप अपने परिवार के साथ बैठकर कोई फिल्म देखते थे और फिल्मों में कोई किसिंग सीन या बोल्ड सीन दिखाया जाता था तो परिवार का कोई सदस्य उठकर हमे पानी लेने भेज देता था या टीवी का चैनल बदल दिया जाता था इतना ही नही जब आप थोड़े बड़े हुए तो अपने परिवार के साथ फिल्मों के ऐसे सीन दिखाई देने के के समय खुद ही उठकर वहां से कहीं बाहर चले जाते थे अब ऐसे में घर वालों के साथ या तो हम साथ-साथ हैं देख सकते हैं या ऐसी ही कोई फैमिली फिल्म आज के दौर में कहें तो आमिर खान की फिल्म सुपर स्टार परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं वहीं बात अगर गर्लफ्रेंड की हो तो गर्लफ्रेंड के साथ आप फिल्म  हॉफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्म देख सकते हो। लेकिन आज हम अपने इस लेख में ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लड़के जरूर देखें लेकिन छुपकर अकेले में।

एक बार जरूर देखें गैंग्स ऑफ वासेपुर

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर आपने एक बार जरूर देखी होगी अगर नही देखी तो एक बार आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए लेकिन अकेले में क्योंकि इस फिल्म में गाली गलौच और मारधाड़ के सीन ऐसे हैं जिन्हें सबके साथ देखना अच्छा नही लगता।

हंटर की कहानी भी है अलग

मंदार की फिल्म हंटर में बोल्ड और वल्गर सीन की भरमार के साथ ही कई ऐसे डॉयलॉग भी हैं जो आप अगर आप गर्लफ्रेंड के साथ देखेंगें तो शायद आपको पसंद नही आएगा। क्योंकि फिल्म के एक सीन में हीरो कहता है की सेक्स पोट्टी की तरह होता है जो नेचुरल है और रोजाना की जिंदगी के लिए बेहद जरूरी है।

बेटी बचाओ का संदेश देती है मातृभूमि

समाज में बेटियों की घटती जनसंख्या पर आधारित फिल्म मातृभूमि की कहानी बेहद अच्छी और खूबसूरत है लेकिन फिल्म में कई सेक्स सीन हैं जहां एक लड़की की शादी पांच भाइयों के साथ कर दी जाती है क्योंकि उस गांव में लड़कियों की कमी होती है।

रक्तचरित्र भी देखें

राम गोपाल वर्मा की फिल्म रक्तचरित्र को देखकर भी आपको गैंग्स ऑफ वासेपुर की याद आ जाएगी।

भारत में बैन कर दी गई थी अनफ्रीडम

होमोसेक्सयूलिटी और आतंकवाद जैसे गहन मुद्दों पर आधारित फिल्म को भारत में कभी बैन कर दिया गया था। लेकिन इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए।

जिंदगी का बदसूरत पहलु दिखाती है तितली

कानू बहल के निर्देशन में बनी फिल्म तितली भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई लेकिन फिल्म में भरपूर खूनखराबा दिखाया गया है। इसकी कहानी आपको हैरत में डाल देगी।

लव सेक्स और धोखा फिल्म भी अकेले में देखें

लव सेक्स और धोखा फिल्म के नाम से ही आप फिल्म के विषय के बारे में जान सकते हैं। इस फिल्म में तीन अलग-अलग कहानियों को दिखाया गया है जिसमें लव सेक्स और धोखा तीनों ही कांटेंट को मेंशन किया गया है।

बीए पास को परिवार या गर्लफ्रेंड के साथ ना देखें

इरोटिक फिल्म बीए पास  वैसे तो समाज को एक बहुत अच्छा सोशल मैसेज देती है इसे कई अवॉर्ड भी मिले हैं लेकिन इसके बाद भी फिल्म ऐसे कांटेंट पर बनी है जिसे आप सबके साथ नही देख सकते।

रमन राघव 2.0 सीरियल किलर पर आधारित है

रमन राघव 2.0 में नवाजुद्दीन सिद्दकी के किरदार की तारीफ हर किसी ने की है नवाज फिल्म में एक क्रिमिनल सीरियल किलर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं जिसके हांथों में हमेशा ही एक पाइप रहती है जिससे वो सबका खून करता है। फिल्म की बेहतरीन कहानी के साथ ही इसमें मारधाड़ के भी कई सीन हैं।

प्यार का पंचनामा

प्यार का पंचनामा फिल्म वैसे तो कॉमेडी फिल्म है लेकिन इस फिल्म में गर्लफ्रेंड के हांथों से इनके बॉयफ्रेंड फिसल जाते हैं तो जाहिर सी बात है अगर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी फिल्में देखते हैं तो उनके बीच झगड़े हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button