Hindi

लड़की की अजीबोगरीब हरकत देखकर हैरान रह जाएंगे आप, बच्चों के सामने भूल कर भी ना देखें

सोशल मीडिया आज एक ऐसी जगह है जहां किसी को भी पॉपुलेरिटी बड़ी आसानी से मिल सकती है। आज कल फिल्मी सितारों से ज्यादा आम लोग सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं इसी कड़ी में हालही में एक लड़की की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं जिसे ध्यान से देखने के बाद ही आपको कुछ समझ आएगा।

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए इसमें आपको दिखाई देगा की तस्वीर में नज़र आ रही महिला नें सिर्फ कुर्ता पहना हुआ है नीचे कुछ भी नही पहना है ये तस्वीर देखने को बाद आपको अजीब जरूर लगेगा लेकिन की इस लड़की नें आखिर ऐसा कपड़ा क्यों पहना है। लेकिन थोड़ा ध्यान से देखिए दरअसल इस लड़की नें सिर्फ कुर्ता नही पहना है बलकी इसके नीचे स्किन कलर की लैगिन भी पहनी है।

आम तौर पर इस तरह की तस्वीरें देख कर सोशल मीडिया पर कई लोग इसका विरोध करते हैं तो कई लोगों का मानना है की युवा आज कल कुछ भी करके बस पॉपुलर होना चाहते हैं और इसी लिए सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी पाने के लिए अजीबो गरीब हरकते करते हैं।

ऐसी हरकतों का बच्चों पर भी काफी गलत असर पड़ता है ऐसी तस्वीरों की वजह से बेशक कई बार ऐसे लोगों को सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है लेकिन कई लोग जब पॉपुलर हो जाते हैं तो उन्हें बॉलीवुड सितारों और टीवी सितारों जैसा ही मेहसूस होता है। लेकिन एक बार आप पॉपुलर हो जाते हैं तो बड़े से बड़े ब्रांड आपको खुद ही सामने से प्रपोज़ल देते हैं और अपने ब्रांड को प्रमोट करने का ऑफर देते हैं। हालही में प्रिया प्रकाश का आइब्रो वाला वीडियो ही ले लीजिए प्रिया प्रकाश नें जैसे ही अपने वीडियो का टीज़र वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज़ किया उसके फौरन बाद ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

Related Articles

Back to top button