Hindi

रेखा नहीं इस अभिनेत्री से करते थे अमिताभ बच्चन बेइंतहां प्यार जानिए

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर हैं। अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का शहंशाह कहा जाता है बॉलीवुड में बिग बी के नाम से पहचाने जाने वाले अमिताभ के फैन दुनिया भर में हैं। अमिताभ इतने फेमस हैं की उनको बॉलीवुड का मेगास्टार कहा जाता है। अपने फ़िल्मी सफर के दौरान अमिताभ ने कई फिल्में कीं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी हिट रहीं फिल्मों के साथ-साथ अमिताभ फैंस के दिलो में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

अपने फ़िल्मी सफर के दौरान जया प्रदा नें कई अभिनेत्रियों के साथ फिल्में कीं, अमिताभ और जया की कई फिल्में हिट रहीं।  हर स्टार की तरह ही बिग बी का भी दूसरे स्टार की तरह नाम जुड़ चुका है, इनमे से सबसे ज्यादा पॉपुलर नाम है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा का। बहरहाल रेखा के बारे में तो आप जानते हैं लेकिन रेखा के अलावा अमिताभ कभी एक और एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे ये अभिनेत्री कोई और नहीं बलकी जया प्रदा हैं।

बात उन दिनों की है जब अमिताभ बच्चन का नाम रेखा के साथ जोड़ा जा रहा था जबकि उस दौरान अमिताभ रेखा से नहीं बलकी जया को चाहते थे। जया और अमिताभ दोनों ही एक दूसरे को चाहते थे। जया अपने दौर की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक थीं साथ ही साथ जया प्रदा काफी खूबसूरत भी थीं।

मीडिया के गलियारों में आईं खबरों के मुताबिक अमिताभ और रेखा के बीच ब्रेकअप की वजह भी अमिताभ की पत्नी जया बच्चन नहीं बलकी फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा थीं। अमिताभ और जया प्रदा के बीच करीबियां आज का अर्जुन’ के दौरान आने लगीं थीं पहली ही फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और जया प्रदा एक दूसरे के दिवाने होने लगे थे। हालाकि इस बात को अमिताभ बच्चन नें कभी सच नही माना लेकिन जया प्रदा नें इस बात को कुबूल किया था कि वो अमिताभ बच्चन से प्यार करने लगीं थीं।

 

Related Articles

Back to top button