Hindi

रेखा के साथ नहाने के लिए बाथरूम में पहले ही छुप कर बैठे थे विनोद मेहरा

बॉलीवुड में 80 के दशक में रेखा और विनोज की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में शुमार मानी जाती थी दोनों नें एक साथ कई फिल्में कीं जिनमें रेखा और विनोद मेहरा के बीच शानदार कैमेस्ट्री को देख दर्शकों को इस जोड़ी के बीच जो रियल रिलेशन है उसके बारे में मालूम पड़ गया था एक ऐसा ही किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं दरअसल रेखा और विनेद जब फिल्म घर की शूटिंग कर रहे थे।

उस दौरान रेखा एक दिन रेखा नहाने जा रहीं थीं। विनोद मेहरा रेखा के साथ नहाना चाहते थे और इसी लिए वो बाथरूम में उनसे पहले ही जाकर छुप गए। रेखा को अंदाज़ा नही था की विनोद बाथरूम में हैं और उन्होनें जैसे ही कपड़े उतारने शुरू किए ही थे कि तभी उनकी नज़र अचानक विनोद मेहरा पर पड़ी। रेखा नें विनोद पर गुस्सा करते हुए उन्हें बाथरूम से बाहर निकलने के लिए कहा लेकिन विनोद बाहर निकलने के लिए तैयार नही हुए तो रेखा को विनोद को जबरदस्ती बाथरूम से बाहर निकालना पड़ा।

वैसे हम आपको बता दें की रेखा और विनोद के बीच की ये लव स्टोरी दोनों की फिल्म घर में देखने को मिली थी। रेखा और विनोद की फिल्म घर साल 1978 में आई थी।

विनोद मेहरा और रेखा दोनों ही अपने दौर के सबसे खूबसूरत अभिनेत और अभिनेत्री रह चुके हैं फिल्मों के दौरान ही इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों में प्यार हो गया। रेखा और विनोद दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन विनोद मेहरा की मां को रेखा इस लिए पसंद नही थीं क्योंकि उन्हें यह बात अच्छे से पता थी की रेखा एक कुंवारी मां की बेटी हैं। विनोद में अपनी मां के खिलाफ जाने की हिम्मत नही थी और इसे लिए पीछे हट गए खबरों की मानें तो रेखा नें यह सब देखने के बाद सुसाइड करने की कोशिश भी की थी। हालाकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये बात तो रेखा और विनोद को ही मालूम होगी।

Related Articles

Back to top button