Hindi

रिलीज़ से पहले ही अपकमिंग फिल्म बाहुबली 2 ने कमाए 500 करोड़!

साल 2015 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहिट फिल्म बाहुबली का दूसरा पार्ट बाहुबली 2 जल्द ही रिलीज़ होने वाली है लेकिन रिलीज़ से पहले ही ये फिल्म शाहरूख की हालिया रिलीज़ रईस को पीछे छोड़ते हुए 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है ।

बाहुबली2 नें कमाए 500 करोड़
बाहुबली2 नें कमाए 500 करोड़

 

 बीते साल कमाई के मामले में बाहुबली द बिगनिंग नें बॉलीवुड की कई सुपर हिट फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर, कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है आपको याद होगा की फिल्म को एक सस्पेंस के साथ खत्म किया गया था की आखिर कट्प्पा नें बाहुबली को क्यों मारा?

 

 इस सवाल का जवाब जानने के लिए लोग इसके दूसरे पार्ट का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे । फिल्म के पहले पार्ट के जवाब के साथ ही बाहुबली द कॉनक्लयूजन का टीज़र कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया जिसके बाद दर्शक फिल्म के रिलीज़ का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं ।

 खबरों की मानें तो बाहुबली2 नें रिलीज़ से पहले ही डिस्ट्रिब्यूशन औऱ थिएटरिकल राइट्स बेच दिए हैं और इसके जरिए फिल्म नें पर्दे पर आने से पहले ही 500 करोड़ का कारोबार कर लिया है । फिल्म की फैन फोलोविंग को देखते हुए बाहुबली2 के तमिल, तेलुगु और हिंदी वर्जन के लिए डिस्ट्रिब्यूटर्स ने काफी बड़ी रकम अदा की है ।

 

 हालही में मिली खबरों की माने तो बॉलीवुड फिल्मेकर करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन फिल्म के हिंदी वर्जन को प्रेजेंट कर रहा है इसके हिंदी वर्जन के राइट्स के लिए 120 करोड़ रूपए अदा किए गए हैं वहीं फिल्म के तमिल वर्जन के लिए 47 करोड़, कर्नाटका राइट्स 45 करोड़ और केरल राइट्स के लिए 10 करोड़ रूपये पे किए गए हैं । बाहुबली 2 के तेलुगु वर्जन के राइट्स को 130 करोड़ रूपए में बेचा गया है ।

बाहुबली
बाहुबली

 

भारतीय बॉक्स ऑफिस के बाहर विदेशों की बात करें तो उत्तरीय अमेरिका में फिल्म नें 45 करोड़ की कमाई कर ली है । फिल्म एक्सपर्टस का मानना है की कमाई के मामले में बाहुबली 2 बाहुबली के पहले पार्ट को पीछे छोड़ते हुए भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ ही अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है ।

 

Related Articles

Back to top button