Hindi

रिलीज़ से पहले ही विद्या बालन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट कमाए 22 करोड़ रूपए

विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु कल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लोगों नें काफी पसंद किया इसके सभी गानें तू मेरी रानी, हवा हवाई जैसे गानों नें भी काफी पॉपुलर हुए। विद्या बालन और मानव कौल की ये कहानी एक आम महिला की कहानी पर आधारित है जो अपनी गृहस्ति में अपने पति और बच्चे के साथ खुश है लेकिन वो कुछ अलग काम करना चाहती है और नौकरी की तलाश करती रहती है। आपको बता दें की विद्या बालन की ये फिल्म महज़ 17 करोड़ में बनी है लेकिन फिल्म नें रिलीज़ से पहले ही 22 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

अब आप सोच रहे होंगे फिल्म तो अभी रिलीज़ भी नही हुई तो फिर हिट कैसे हो गई तो हम आपको बता दें की फिल्म के मेकर्स नें थिएरिटकल राइट्स समेत फिल्म के सभी राइट्स बेच दिए हैं जिससे फिल्म नें 22 करोड़ की कमाई रिलीज़ से पहले ही कर दी है। अब आप खुद ही अंदाज़ा लगा सकते हैं कि बॉक्स ऑफिस फिल्म पहले दिन कम से कम एक करोड़ का कारोबार तो करेगी ही क्योंकि इसके साथ कोई दूसरी बड़ी रिलीज़ नही है। लिहाज़ा फिल्म के पास कमाने का समय और मौका दोनो है। ओवर ऑल अगर फिल्म 50 से 80 करोड़ के बीच भी कमाती है तो इस फिल्म को सुपर हिट फिल्म कहना बिलकुल भी गलत नही होगा।

ज्ञात हो की फिल्म में विद्या बालन समेत मानव कौल और नेहा धूपिया जैसे कलाकार भी मौजूद हैं मानव कौल फिल्म में सुलु उर्फ विद्या बालन के पति अशोक का किरदार निभा रहे हैं। विद्या बालन फिल्म में लेटनाइट आरजे सुलु के किरदार में नज़र आ रही हैं फिल्म में कॉमेडी ,ड्रामा और रोमांस का मिलाजुला संगम है। फिल्म का निर्देशन एड फिल्मेकर सुरेश त्रिवेनी नें किया है। बहरहाल फिल्म का ट्रेलर तो दर्शकों को काफी पसंद आया लेकिन इसी तरह फिल्म भी पसंद आती है या नही इस बात का पता तो बॉक्स पर ही चलेगा।

Related Articles

Back to top button