Hindi

रिलीज के पहले ही दिन रणबीर- कटरीना की ‘जग्गा जासूस’ को लगा बड़ा झटका जानें

आखिरकार काफी लंबे समय बाद रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ के फैंस का इंतज़ार खत्म हुआ और शुक्रवार 14 जुलाई को रणवीर कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज़ हुई फिल्म की कहानी यकीनन काफी दमदार है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की ओपनिंग को लेकर जो उम्मीद लगाई जा रही थी फिल्म उतना अच्छा रिस्पॉंस नही दे पाई। सोर्सेस की मानें तो फिल्म की शुरूआत काफी धीमी रही और इसके फर्स्ट डे फर्स्ट शो में महज़ 20 से 25 प्रतिशत सीट ही भर पाई ।

फिल्म के ट्रेलर पोस्टर देख कर पहले ही अंदाज़ा लगाया जा रहा था की इसकी कहानी टिन-टिन से काफी हद तक मिलती जुलती होगी वहीं फैंस को बस रणवीर कैट को लंबे अरसे बाद एक साथ रोमांस करते देखने की उम्मीद थी फिल्म की शुरूआत के बारे में जब एक एंटरटेंमेंट पोर्टल नें ट्रेड एक्सपर्टस से बात की तो उन्होनें कहा की फिल्म की शुरूआत कोई खास नही रही रणवीर और कैट के फैंस पहला शो देखने जरूर पहुंचे लेकिन सिर्फ 20 प्रतिशत ही सीट भरी दिखीं फिल्म की स्क्रीन्स की बात करें तो जग्गा जासूस को काफी ज्यादा मात्रा में स्क्रीन्स मिलीं जी हां आपको बता दें की जग्गा जासूस को तकरीबन 1900 स्क्रीन्स मिली हैं ।

ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है की फिल्म 60 करोड़ की लागत से बनी है और इसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए लगभग 100 करोड़ का कारोबार करना होगा आपको बता दें की इससे पहले रणवीर और प्रियंका की फिल्म बर्फी को महज़ 900 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था लेकिन बर्फी नें काफी अच्छा रिस्पांस किया था और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया था ।

वैसे रणवीर और कैटरीना के फैंस अगर इस बात की चिंता कर रहे हैं की फिल्म बोरिंग है और इसे देखना अपना समय बर्बाद करना है तो हम आपको बता दें की ऐसा कुछ नही है अगर आपको एडवेंचर्स फिल्में देखने का शौक है तो जग्गा जासूस आपको निराश नही करेगी ।

 

Related Articles

Back to top button