Hindi

रियल लाइफ में भिड़े महेंद्र बाहुबली और भल्लाल देव सभी देखते रह गए

साल 2015 की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर फिल्म बाहुबली में कट्टप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा इस सवाल के जवाब का दर्शक पिछले दो साल से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में बाहुबली और भल्लाल देव के बीच लड़ाई तो अापने पहले पार्ट में देखी होगी लेकिन हालही में बाहुबली के दोनों एक्टर प्रभास और राणा दग्गुबती आपस में ही भिड़ गए ।

जी हां प्रभास और राणा दग्गुबती दोनों ही  टॉलीवुड के दिग्गज कलाकार हैं और जल्द ही एक बार फिर से बाहुबली 2 के साथ इसी महीने एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं ।

दोनों ही कलाकार इन दिनों अपनी इस अकपमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर से बिज़ी चल रहे हैं लेकिन इसी बीच दोनों आपस में ही भिड़ गए  दोनों की लड़ाई का वीडियो सोशल साइट पर  तेजी से वायरल हो रहा है ।

दरअसल प्रभास और राणा दग्गुबती दोनों हालही में अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे ।

जंहा फैंस की ख्वाइश को पूरा करने के लिए प्रभास औऱ राणा दग्गुबती दोनों पंजा लड़ाते दिखे सोशल साइट पर इस लड़ाई का विडियो पोस्ट होते ही ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।

बाहुबली टीम ने जैसे ही इस वीडियो को ट्वीटर पर  पोस्ट किया उसके कुछ समय बाद ही  ये वीडियो बाहुबली के फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है ।

साल 2015 की सबसे बड़ी हिट बाहुबली का दूसरा पार्ट बाहुबली कॉनक्लूज़न रिलीज़ से पहले ही फिल्म के सेटेलाइट्स राइट्स और डिस्ट्रीव्यूशन के जरिए 300 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर चुकी है ।

फिल्म में प्रभास , राणा दग्गुबती के अलावा अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया जैसी पॉपुलर  साउथ इंडियन एक्ट्रेस नज़र आएंगी ।

रियल लाइफ की बात करें तो रियल लाइफ में भल्लाल देव और महेंद्र बाहुबली दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं ।

कुछ समय पहले ही बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसे फैंस के बीच करोड़ो बार देखा गया है  फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ के ंमौके पर फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली नें प्रभास की शादी की खबर की भी चर्चा की थी ।

राजा मौली नें बताया था की प्रभास  बाहुबली के रिलीज़ बाद जल्द ही बड़ी खुशखबरी देंगे जिसके बाद प्रभास से जुड़े सुत्रों नें उनकी शादी की जानकारी दी है प्रभास अपनी फैमिली की पसंद से  जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है ं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button