Hindi

रियल लाइफ में कार्तिक की नायरा हैं शिवांगी मोहसिन ने सबके सामने किया इज़हार

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक क किरदार निभा रहे मोहसीन खान और नायरा का किरदार निभा रहीं शिवांगी जोशी के रोमांस और अफेयर के चर्चे काफी लंबे समय से मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहे हैं।

शिवांगी और मोहसीन दोनों अपने रिलेशनशिप की बात पर हमेशा ही इंकार करते रहे हैं लेकिन हालही में जब मीडिया नें एक बार फिर मोहसीन से शिवांगी और उनके अफेयर के बारे में बात की तो आखिरकार मोहसीन नें इस बात को कुबूल कर लिया की पिछले कुछ समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

शो में कार्तिक और नायरा की शादी की रश्मों के बीच कोई ना कोई मुश्किल खड़ी हो रही है और लुका छिपी का खेल फिलहाल सीरियल में अब भी बरकरार है । दर्शकों के बीच शिवांगी और मोहसीन की ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है ।

दोनों की रील लाइफ  रोमांस और कैमेस्ट्री को देखकर कार्तिक और नायरा के फैंस यही दुआ कर रहे थे की रील लाइफ की ये जोड़ी रियल लाइफ में भी एक दूसरे के साथ हमेशा यूं ही दिखाई दे ।

फैंस की दुआ रंग लाई और रील लाइफ का ये कपल रियल लाइफ में भी एक दूसरे के साथ हो गया है ।

मोहसीन नें अपने और शिवांगी के रिश्ते के बारे में मीडिया से खुलकर बात करते हुए बताया की जब हमारे बीच कुछ नही था तब भी लोग हमारे रिश्ते के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे थे । मोहसीन नें बताया की जब हम एक साथ काम करते हैं तो हमारे आस पास कई  ऐसे लोग होते हैं जो तरह-तरह की बातें करते हैं । कार्तिक नें कहा की जब हमारे रिश्ते को लेकर हमारें लिंकअप की बातें हो रहीं थीं उस दौरान हमारे बीच कुछ नही था ।

लेकिन पिछले 2 महीनों से मैं और शिवांगी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

हमारी दोस्ती धीरे-धीरे गहरी होती गई और एक दूसरे के अच्छे दोस्त बनने के बाद अब हमारा रिश्ता दोस्ती से आगे एक दूसरे लेवल पर पहुंच गया है जिसे लेकर शिवांगी और मै हम दोनों बेहद खुश हैं ।

मोहसीन नें इस दौरान इस बात का ज़िक्र भी किया की नए साल पर शिवांगी और मोहसीन दोनों मोहसीन के परिवार के साथ एक साथ इकठ्ठा हुए थे ।

लेकिन टाइट शेड्यूल के चलते दोनों एक दूसरे के साथ ऑफिशियली तौर पर डेट पर नही जा पाए थे।

मोहसीन नें शिवांगी के साथ शुरू हुई अपनी बेहद ही रोमांटिक सी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए बाताय की शिवांगी बहुत मासूम हैं उनकी मासूमियत को देखकर ही मोहसीन उन्हें अपना दिल कब दे बैठे इस बात का पता खुद मोहसीन को भी नही चल पाया ।

Related Articles

Back to top button