Hindi

रिपोर्टर नें एक बार फिर से सलमान से पूछा पर्सनल सवाल गुस्से से आग बबूला हुए सलमान

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान कितने दरियादिल इंसान है ये अमूमन हर कोई जानता है लेकिन सलमान जितने दरियादिल और खुशमिजाज़ हैं उतना ही ज्यादा उन्हें गुस्सा भी आता है । सलमान अक्सर ही किसी न किसी कॉनट्रोवर्सी का हिस्सा बने रहते हैं हालही में सलमान बीइंग ह्यूमन के एक कैंपेन में अपने परिवार सहित शामिल हुए इस अवसर पर एक रिपोर्टर नें सलमान से कुछ ऐसे पर्सनल सवाल पूछ लिए जिसे सुन सलमान नाराज़ हो गए गुस्से में रिपोर्टर फटकार लगा दी ।

बीइंग ह्यूमन कार्यक्रम के दौरान सलमान अपने फैंस को मुफ्त सायकल बांट रहे थे इसी दौरान एक रिपोर्टर नें उनकी फिल्म ट्यूबलाइट से जुड़ा सवाल पूछा जिसे सलमान ने हंस कर टाल दिया और अपने लाड़ले भांजे आहिल के साथ बिज़ी हो गए । कुछ समय बाद ही रिपोर्टर नें सलमान से उनके भाई सोहेल खान के साथ फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछा सलमान नें इसे भी टाल दिया लेकिन रिपोर्टर यहीं नही रूका रिपोर्टर नें सलमान से उनकी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के बारे में पूछ लिया ।

सलमान से रिपोर्टर नें जब ये सवाल पूछा की उनकी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी को कौन संभालने वाला है इस पर सलमान भड़क गए ।

सलमान नें रिपोर्टर से कहा पा जी बस करो ज्यादा मत उड़ो पहले आपने ट्यूबलाइट के बारे में पूछा इसके बाद आप मेरी मैनेजमेंट कंपनी के बारे में पूछ रहे हैं जबकी आप अच्छे से जानते हैं की ये इवेंट बीइंग ह्यूमन का है और आपको इसे जुड़ा सवाल पूछना चाहिए इतना ही नही सलमान ने ये भी कहा की क्या आप मेरी कंपनी संभालना चाहते हैं ।

दरअसल कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं की सलमान की नई टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी कभी उनकी करीबी दोस्त रह चुकीं कैटरीना कैफ संभालेंगी खबरें तो ये भी आईं थीं की इसी लिए कैटरीना ने अपनी मैनेजमेंट कंपनी छोड़ दी है और अब वो सलमान की कंपनी को संभालने की तैयारी कर रही हैं । बहरहाल सलमान और कैटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग भी लग भग लग भग पूरी हो चुकी है और ट्यूब लाइट के रिलीज़ के बाद जल्द ही ये फिल्म भी दर्शकों के सामने आएगी ।

Related Articles

Back to top button