Hindi

रात को दिखा प्रीति जिंटा के साथ, सुबह दे दिया पत्नी को तलाक, जाने सच्चाई !

बी – टाउन में  आज कल सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है अर्जुन रामपाल का तलाक,अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है. दोनों ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला लिया है. हालांकि, अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर दोनों के लिए ही यह मुश्किल स्थिति है लेकिन दोनों ने काफी वक्त लेते हुए और आपसी सहमति से यह फैसला लिया है.

 

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने सोमवार को संयुक्त बयान देकर अपने 20 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया. दोनों आखिरकार अलग हो गए. लंबे समय से इनके साथ न रहने की खबरें आ रही थीं.

 

चार महीने पहले अर्जुन पत्नी मेहर से अलग रहने चले गए थे. वे एक सी-फेसिंग किराए के अपार्टमेंट में सेटल हो गए थे. मुंबई मिरर के अनुसार, अर्जुन को मेहर से अलग होने में इतना समय इसलिए लगा, क्योंकि वे अपनी बेटियों के मेच्योर होने का इंतजार कर रहे थे. अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं, जिनके नाम मायरा और माहिका हैं.

अपनी पत्नी को तलाक  देने से पहले की रात को  अर्जुन रामपाल और प्रीति जिंटा  एक साथ डिनर पर स्पॉट हुए, दोनों मुंबई में बांद्रा  के एक रेस्त्रां के बाहर नजर आए, इस दौरान प्रीति जहां ऑलिव ग्रीन और रेड नी लेंथ ड्रेस में दिखीं वहीं अर्जुन कैजुअल आउटफिट में काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं,

मगर अर्जुन काफी तनाव में नजर आ रहे थे और हालाँकिवो  प्रीति के साथ काफी कम्फ़र्टेबल लग रहे थे. फिल्म ‘दिल है तुम्हारा’ में 18 साल पहले एक साथ नजर आए थे, और वे अच्छे दोस्त माने जाते है

अगली ही सुबह अर्जुन ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. अब दोनों क्यूँ मिले  दोनों ने क्या बात की ये तो सिर्फ वे दोनों ही बता सकते हैं.

Related Articles

Back to top button