Hindi

रातों रात अचानक से गायब हो गईं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

मुंबई में  हर रोज लाखों लोग अपनी किस्मत आज़माने पहुँचते हैं जहां कुछ लोगो को तो मुंबई पसंद आ जाती है और वे सुपर स्टार बन जाते हैं वहीं कुछ लोगों को सफलता नही मिल पाती और ऐसे लोग वक़्त के साथ ऐसे गायब हो जाते हैं कि पता ही नही चलता इसी कड़ी में आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी लाखों दिलों की धड़कन रह चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड से रातों रात गायब हो गईं हैं।

गायत्री जोशी स्वदेश

साल 2004 में आई शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश में गायत्री जोशी ने अपनी गंभीर एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपर हिट रही थी जिसमें गायत्री की काफी तारीफ भी हुई। लेकिन इस फिल्म के कुछ समय बाद ही गायत्री गायब हो गईं।

मीनिषा लांबा

वेल्डन अब्बा, भेजा फ्राई 2 जैसी कई फिल्मों में नज़र आईं मीनिषा लांबा। मिनिषा लांबा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। बिग बॉस में नज़र आ चुकीं मिनिषा बिग बॉस के बाद से फिल्मों से लगातार गायब हो गईं।

3. भूमिका चावला

सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम में नज़र आ चुकीं भूमिका चावला नें बॉलीवुड में शुरूआत तो काफी धमाकेदार की थी लेकिन बॉलीवुड में उनका फिल्मी सफर कुछ खास नही रहा।

किम शर्मा

शाहरूख खान की फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली किम शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अपने अफेयर को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रह चुकी हैं।किम का फिल्मी सफर कुछ खास नही चल सका और इसी लिए उन्होनें भी एक बिज़नेसमैन से शादी की और हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं।

स्नेहा उलाल

बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस स्नेहा उलाल को भी बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान ही थे।हालाकि स्नेहा एक बिमारी से पीड़ित थीं और इसी वजह से वो बॉलीवुड से दूर हो गईं थीं।

 

Related Articles

Back to top button