Hindi

ये हैं टीवी की दुनिया के 10 ऐसे एक्टर जिन्होनें सीरियल्स में महिलाओं को दी मात जानें

छोटा पर्दा आम तौर पर महिला प्रधान सीरियल्स के लिए जाना जाता है लेकिन इसी इंडस्ट्री में ऐसे भी कई मेल एक्टर आए जिन्होनें महिला प्रधान सीरियल्स की दुनिया में महिलाओं के मुकाबले बेहद ज्यादा सुर्खियां बटोरी फीमेल एक्ट्रेस की किरदारों पर भारी पड़े आइए जानते हैं छोटे पर्दे के इन 10 मेल टीवी कलाकारों के बारे में

 1- राजीव खंडेलवाल

 

स्टार प्लस के सीरियल कहीं तो होगा में सूजल कशीश की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला आमना शरीफ कशिश के किरदार से घर -घर में सबकी आदर्श बहु और आदर्श बेटी बन गईं लेकिन कशिश से ज्यादा दर्शकों नें सूजल के किरदार को संभाला राजीव खंडेलवाल नें अपने इस पहले ही टीवी शो से हर वर्ग के लोगों का दिल जीत लिया राजीव खंडेलवाल की एक झलक देखने के लिए लड़किंया उनकी दिवानी हो गई राजीव खंडेलवाल नें इसके बाद कई सीरियल्स किए और फिर फिल्में भी कीं हालाकिं राजीव की फिल्में कुछ खास कमाल नही दिखा पाईं लेकिन टीवी के इस सितारे में छोटे पर्दे की कई खूबसूरत हसिनाओं को भी पॉपुलेरिटी के मामले में पीछे छोड़ दिया ।

2-हितेन तेजवानी

छोटे पर्दे के चहेते एक्टर हितेन तेजवानी को दर्शकों नें प्रथम मित्तल के किरदार में बखूबी पसंद किया सोनी टीवी पर उनका शो कुटुंब भले ही एक फैमिली शो और सास बहु ड्रामा रहा हो लेकिन शो में फीमेल लीड गौरी प्रधान से ज्यादा दर्शकोंं नें हितेन की एक्टिंग और उनके किरदार की तारीफ की । हितेन और गौरी नें इस शो के बाद ही शादी कर ली हितेन तेजवानी आज भी टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक हैं ।

3- करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे में अपनी बादशाहत कायम करने के बाद आज भले ही बॉलीवुड में अपनी शाख जमाने की कोशिश में लगे हैं लेकिन करण सिंह ग्रोवर को पहचान छोटे पर्दे से मिली करण सिंह ग्रोवर नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी के साथ की थी कसौटी के बाद स्टार वन के शो दिल मिल गए में करण सिंह ग्रोवर के किरदार को भी लोगों नें काफी सराहा, करण सिंह ग्रोवर ने असद एहमद खान के किरदार में हर किसी का दिल जीत लिया ।

4- वरूण सोबती

वरूण सोबती सोनी टीवी के शो बात हमारी पक्की के साथ छोटे पर्दे पर एक्टिंग करते नजर आए इसके बाद कुछ और टीवी शोज़ में दिखाई दिए लेकिन वरूण को पहचान मिली स्टार प्लस के सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं से इस शो में टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी के किरदार खुशी कुमारी गुप्ता और वरूण के किरदार अरनव सिंह रायजादा के किरदार को दर्शकों नें काफी पसंद किया लेकिन सनाया से ज्यादा लोगों नें वरूण के किरदार को पसंद किया और वरूण टीवी के सबसे ज्यादा पॉपुलर और हैंडसम एक्टर की लिस्ट में शामिल हो गए ।

5-करण टैकर

करण टैकर टीवी की दुनिया के सबसे बेहतरीन मेल एक्टर की लिस्ट में शामिल माने जाते हैं करण को आपने स्टार वन के शो रंग बदलती ओढ़नी में देखा होगा हालकि उन्हें पहचान स्टार प्लस के सीरियल एक हजारो में मेरी बेहना है शो में जीविका के पति वीरेंन के किरदार से मिली करण और कृष्टल की जोड़ी को दर्शकों नें काफी पसंद किया ।

6- कुशाल टंडन

कुशाल टंडन औऱ निया शर्मा की जोड़ी को आपने एक हजारों में मेरी बेहना है शो में देखा होगा एक हजारों में मेरी  बेहना है शो से ही कुशाल को भी मीडिया की सुर्खियों में जगह मिली कुशाल इस शो के बाद बिग बॉस में दिखाई दिए, बिग बॉस के बाद कुशाल को सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी सोनी टीवी के शो बेहद में अर्जुन के किरदार से मिली । कुशाल पॉपुलेरिटी के मामले में टीवी की कई खूबसूरत और चर्चित हसिनाओ को भी मात दे चुके हैं ।

7- रोनित रॉय

रोनित रॉय को आज भी लोग उनके असली नाम से बेहद कम जानते हैं अमूमन लोग उन्हें उनके 2 पॉपुलर किरदारों के नाम से जानते हैं एक मिहिर विरानी और दूसरा मिस्टर रिषभ बजाज रोनित रॉय के ये दोनों किरदार उनके जिंदगी के सबसे एहम किरदारों में से एक रहे । रोनित आज भी टीवी के सबसे मंहगे मेल कलाकारों कि लिस्ट में शामिल हैं सोनी टीवी पर उनके शो अदालत को लोग आज भी यूट्यूब पर देखना काफी पसंद करते हैं।

8 – गौतम रोड़े

गौतम रोड़े इन दिनों अपने काम से ज्यादा टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी के साथ अपनी शादी और अफेयर को लेकर मीडिया की चर्चा का विषय बने हुए हैं गौतम नें छोटे पर्दे पर एक से बढ़कर एक कई टीवी सीरियल्स में बेहतरीन किरदार निभाए वहीं कई रियलिटी शोज़ भी होस्ट किए गौतम की जोड़ी को सबसे ज्यादा स्टार प्लस के शो सरस्वती चंद्र में जेनिफर के साथ पसंद किया गया शरद चंद्र की उपन्यास सरस्वती चंद्र पर आधारित इस टीवी शो में गौतम सरस्वती चंद्र के किरदार में नजर आए कर्णं और संगम जैसे टीवी शोज़ की वजह से गौतम आज टीवी के सबसे चहेते स्टार्स में शामिल हैं ।

9-शब्बीर आलुवालिया

शब्बीर आहलुवालिया को आपने कहीं तो होगा में सूजल के छोटे भाई रिषी के किरदार में काफी पसंद किया शब्बीर नें इसके बाद कयामत , और कुमकुम भाग्य जैसे एकता कपूर के शो में अपनी एक्टिंग के टैलेंट से घर -घर में स्माल स्क्रीन की हसिनओं से भी ज्यादा सुर्खियां बटोरी शब्बीर को लोग कुम कुम भाग्य में रॉक स्टार अभि की भूमिका में देख काफी पसंद कर रहे हैं शब्बीर के किरदार की पॉपुलेरिटी श्रिती झा से भी काफी ज्यादा है ।

10- राम कपूर

राम कपूर को आपने सोनी टीवी के शो घर एक मंदिर में देखा होगा इस किरदार के साथ ही राम कपूर छोटे पर्दे पर दर्शकों की नजरों में आए और ये शो सुपर हिट रहा इसके बाद एकता कपूर के ही शो कसम से में जय के किरदार और फिर बड़े अच्छे लगते हैं जैसे टीवी शोज़ नें राम कपूर को छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर स्टार बना दिया राम कपूर आज भी टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर कलाकारों कि लिस्ट में शामिल है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button