Hindi

राजपूत नेता नें किया ऐलान पद्मावती के मेकर भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ का ईनाम

फिल्मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। गौरतलब है कि फिल्म के शूटिंग के वक्त ही राजस्थान  में राजपूत करणी सेना नें इसका विरोध किया था साथ ही फिल्म के सेट पर काफी तोड़ फोड़ भी किया था।  यहां तक कि फिल्म के रिलीज़ को लेकर करणी सेना नें थिएटर में आग लगाने और मारपीट करने की धमकी भी दी है। लगातार चले आ रहे विवाद के बाद भी फिल्मेकर्स के ईरादे नही डगमगा रहे और दीपिका पादुकोण शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की ये अपकमिंग फिल्म लगातार विवादों का हिस्सा बनती जा रही है। राजपूत करणी सेना के बाद अब हालही में उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक राजपूत नेता ने एक अजीबोगरीब ऐलान किया है इस नेता नें यहां तक कह दिया की जो कोई भी संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसे 5 करोड़ का इनाम मिलेगा।

 

दरअसल इ राजपूत नेता समेत कई राजपूत समुदाय के लोगों का कहना है कि फिल्म में मुगल सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का कुछ ज्यादा ही वर्णन किया गया है और उसकी तारीफ की गई है उसके चरित्र का बखान किया गया है । इतना ही नही करणी सेना को इस बात का भी संदेह है की फिल्म में रानी पद्मिनी और खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस और ड्रीम रोमांस को भी फिल्माया गया है।

नाचने वाली हैं दीपिका-

करणी सेना के सदस्यों को इस बात की शिकायत है की फिल्म में दीपिका नें घूमर डांस करके राजपूत समुदाय की महिलाओं का अपमान किया है करणी सेना प्रमुख लोकेन्द्र सिंह ने तो बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाचने वाली कह दिया करणी सेना का कहना है की राजपूत महिलाएं मर्दों के सामने नृत्य नही करतीं और घूमर नृत्य पुरूषों के सामने नही किया जाता।

दीपिका नें आलोचकों को दिया मुह तोड़ जवाब 

दीपिका नें कहा मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुशी है फिल्म किसी के कहने पर नही रूकेगी दीपिका नें ये भी कहा की उन्हें पूरा यकीन है कि सेंसर बोर्ड फिल्म पर रोक नही लगाएगा।

 जयपुर के सर्व ब्राह्मण सभा ने खून से लिखी सेंसर बोर्ड को चिठ्ठी

राजस्थान के जयपुर के सर्व ब्राह्मण समुदाय नें सेंसर बोर्ड को खून से चिट्ठी लिखकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है।

बीजेपी नेता सुब्रमणयम स्वामी नें कहा फिल्म के बजट की जांच की जाए की भारतीय संस्कृति को नुक्सान पहुंचाने के लिए फिल्म में कौन पैसे लगा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button