Hindi

FIFA World Cup : सेमीफाइनल देखने पहुंचे अमिताभ -अभिषेक बच्चन, Video वायरल

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वो हर छोटी बड़ी बात अपने फैन्स से शेयर करते हैं इसलिए उन्हें सोशल मीडिया का भी सुपर स्टार भी कहा जाता है, आज कल उनकी एक पोस्ट भी बहुत ही वायरल हो रही है. जिसमे वो पाने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ फीफा वर्ल्ड कप देख रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BlEOFocDZ75/?taken-by=bachchan

गौरतलब है कि बच्चन परिवार इस समय फैमिली हॉलीडे पर निकला है. इन दोनो के साथ श्वेता बच्चन, नव्या नवेली और अगस्त्य नंदा भी वहां पर मौजूद है. बता दें कि सोशल मीडिया खुद ये तस्वीर अभिषेक बच्चन के द्वारा पोस्ट की गई है

https://www.instagram.com/p/BlD3cLWji-s/?taken-by=bachchan

इसके अलावा एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें वो क्राउड के द्वारा उठ रहे शोर को कैमरे में कैद कर रहे है. इन दोनो बाप-बेटे की बात की जाए तो ये दोस्त की तरह ही एक दूसरे को ट्रीट करते है और कई एक्टिविटी साथ में करने के अलावा खाना भी साथ में ही खाते है.

https://www.instagram.com/p/BknIzNMnl66/?taken-by=amitabhbachchan

अमिताभ बच्चन की बात की जाए तो वो इस समय कई फिल्मों में व्यस्त है और फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग के बाद फैमिली वोकेशन पर निकल गए है. इसके बाद वो सुजॉय घोष की अगली फिल्म बदला में नजर आने वाले है जहां पर एक बार फिर से उनकी जोड़ी अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ नजर आएगी.

Related Articles

Back to top button