Hindi

रईस घराने से ताल्लुक रखती है इन इंडियन क्रिकेटरो की वाइफ, एक की पत्नी है अरबों की मालकिन

ये तो सभी लोगो को पता है की क्रिकेट एक ऐसा खेल है, भारत में तो इस खेल को जूनून के तौर पर देखा जाता है।जिसकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में है। आज हम आपको कुछ ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि बड़े खानदान से ताल्लुक रखती हैं। जी हां, कुछ क्रिकेटर अपने खेल से अपना नाम बना चुके हैं, तो इनकी पत्नी भी कुछ कम नहीं है। इन क्रिकेटरों की पत्नी बहुत ही अमीर खानदान से हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से क्रिकेटर पत्निया शामिल है, जो बड़े खानदान से ताल्कुक रखती हैं।

वीरेंद्र सहवाग

भारत के खतरनाक बल्लेबाज रह चुके वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी से बड़ा से बड़ा गेंदबाज थर थर कांपता था। सहवाग ने अपने करियर में बहुत सारे रिकार्ड्स तोड़े तो बहुत सारे बनाए। और यर भी बता दे की सहवाग ने 2004 में आरती अहलावत से शादी कर ली थी। सहवाग के पास यूं तो बहुत दौलत है, लेकिन इनकी पत्नी के पिता बड़े वकील हैं।

रोहित शर्मा


आप को बता दे की हिटमैन अपनी बल्लेबाजी से शोहरत हासिल करने वाले रोहित शर्मा का नाम आज टॉप भारतीय बल्लेबाजों में गिना जाता है। रोहित शर्मा ने रितिका से शादी की है। रोहित के पास भी काफी संपत्ति है, तो रितिका के पापा के पास करोड़ो का बिजनेस है। रितिका बड़े खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

सचिन तेंदुलकर

आप को बता दे की सचिन तेंदुलकर छोटी सी उम्र में क्रिकेट की दुनिया में छा जाने वाले लिटिल मास्टर ब्लास्टर को क्रिकेट के भगवान मन जाता है । सचिन तेंदुलकर के बारे में जितना कहा जाए उतना कम होगा। लेकिन सचिन को उनके फैन्स आज भी इन्हें खूब मिस करते हैं। सचिन ने अंजलि से लव मैरिज की थी। अंजलि के पिता भी बड़े बिजनेस मैन है, जिनका करोड़ो का व्यापार है।

 विराट कोहली

ये तो सभी जानते ही है विराट और अनुष्का के बारे में, बता दे की अनुष्का न सिर्फ अमीर खानदान से संबंध रखती है, बल्कि ये खुद करोड़ो की मालकिन है। अनुष्का एक हिट अभिनेत्री है, जिनकी फिल्में करोड़ो का बिजनेस करती हैं।

हरभजन सिंह

ये तो सभी जानते है की भज्जी यानि हरभजन सिंह की गेंदबाजी से बड़े बडे़ बल्लेबाज घबरा जाते हैं। अपने करियर में हरभजन सिंह ने बहुत सारे विकेट्स लिये हैं, जोकि उनका अपना ही एक अलग रिकार्ड है। हरभजन सिंह ने गीता बसरा से शादी की है, जोकि बहुत ही ज्यादा रईस खानदान से ताल्कुक रखती है।

रविंद्र जडेजा

इनके बारे आप को क्या बताये ये तो रविंद्र जडेजा भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर है, जिन्होंने रीवा सोलंकी से शादी की है। लेकिन आप बता दे की इनकी पत्नी एक इंजीनियर है, और इनके पिता कांग्रेसी नेता के भाई है, रीवा सोलंकी भी काफी अमीर खानदान से संबंध रखती हैं।

Related Articles

Back to top button