BollywoodHindi

रंगून का ‘ब्लडी हेल’ गाना रिलीज़, हंटरवाली अवतार में दिखीं कंगना

शाहिद कपूर और कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म रंगून का पहला गाना हालही में रिलीज़ किया गया जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है । इस गाने की सबसे खास बात ये है की कंगना इस गाने में अंग्रेजों के जमाने की किसी जेलर से कम नही लग रहीं।

कंगना इस पूरे गाने के दौरान कई जगह पर हांथ में हंटर लेकर डांस करती दिख रही हैं । जिसमें उनका बोल्ड और बिंदास अंदाज कंगना के फैंस को बखूबी पसंद आ रहा है ।

कंगना भले ही अपनी एक्टिंग जितनी डांस में बेहतर न हों लेकिन कंगना नें रंगून फिल्म के इस गाने  में ओपेरा डांस के स्टेप्स को सीखने के लिए कड़ी मेहनत की है ।

बॉलीवुड की इस ब्यूटी क्वीन को पूरा यकीन है की दर्शक इस गाने के साथ-साथ कंगना के डांस को भी जरूर पसंद करेंगे । बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना खुद इस बात को मानती हैं की डांस में ज्यादा अच्छी नही हैं । लेकिन इसके बावजूद कंगना ने बताया की इस फिल्म में कंगना ने तीन गानों में डांस किया ।

नेशनल अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस कंगना नें अपनी इस अपकमिंग फिल्म में जूलिया का किरदार निभाया है । कंगना और शाहिद के अलावा फिल्म में बॉलीवुड नवाब सैफ अली खान भी हैं । फिल्म का पोस्टर देखने के बाद इतना तो आप समझ ही गए होंगे की फिल्म रंगून दूसरे विश्व युद्ध के बाद की कहानी है ।

इस अपकमिंग हिंदी फिल्म में कंगना शाहिद और सैफ का लव ट्रायंगल भी दिखाया गया है ।

आपको बता दें की विशाल भरद्वाज के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग अरूणांचल प्रदेश के जंगलों में की गई है ।

हालही में इस फिल्म में काम करने को लेकर खबरें आईं थीं की कंगना शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है ।

हालाकिं कंगना ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन कर दिया था । कुछ समय पहले ही फिल्म रंगून की शूटिंग से जुड़ी जानकारी मीडिया के साथ साझा करते हुए कंगना ने ये भी कहा था की रंगून की शूटिंग जंगलो में होने की वजह से लोगों को फ्रेश होने के लिए पत्थरों और झाड़ियों का सहारा लेना पड़ता था जो काफी मुश्किल भरा रहा । दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं ।

 

 

Related Articles

Back to top button