Hindi

 ये है रोडीज के रघुराम की गर्लफ्रेंड जिनसे करने जा रहे हैं दूसरी शादी, जानिये कौन है

ऍम टीवी रोडीज तो आपने टीवी पर देखा ही होगा, नहीं देखा तो किसी से सुना जरुर होगा इस शो के बारे में. इस शो की वैसे तो कई खासियत है मगर एक चीज के लिए ये शो बहुत पापुलर है और वो है गाली गलोच. जहाँ गालीयों की बात हो वहां पर  रघु का नाम सबसे पहले आता है.रघु की पहचान ही गाली और गुस्से में रहने की बनी है,

लेकिन आजकल रघु गाली गलोच के लिए नही बल्कि अपने रोमांस के लिए चर्चा में है.जी हाँ रघु का अफेयर आजकल नताली डि लुसियो से चल रहा है  जो कि  एक कनाडियन सिंगर हैं रघु ने एक तस्वीर नताली के साथ शेयर करते हुए आय लव यू लिखा हैं, हालाँकि दोनों का रिश्ता 1 साल पुराना हैं और जल्दी ही दोनों शादी करने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/BgyMLveH0Ln/?utm_source=ig_embed

नताली सिर्फ कनेडियन सिंगर ही नहीं हैं बल्कि उन्होंने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश, चेन्नई एक्सप्रेस, लेडीज Vs रिकी बहल जैसी फिल्मों में गाना गाया है.

आपको बता दें की रघु शादी  की होक चुकी थी मगर  नताली  जैसे ही उनकी लाइफ में आई उन्होंने अपनी बीवी सुगंधा को तलाक दे दिया आप की जानकारी के लिए बता दे की सुगंधा के साथ रघु का दस साल तक शादी का रिश्ता था लेकिन जब बात नहीं बनी तो दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिए और अलग हो गए। बात सुगनधा की करें तो उन्होंने ‘जाने तू या जाने ना’ और ‘तेरे बिन लादेन” में काम किया है.

और जबकि रघु ने कई रियलिटी शोज का में काम किया हैं जिसमे एमटीवी रोडीज हैं और वो स्प्लिट्सविला के निर्माता भी रह चुके हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button