Hindi

ये है गॉडजिला’ सीरीज की अब तक की सबसे खतरनाक और डरावनी फिल्म जानें

गॉडजिला सीरीज की सभी फिल्में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिर पर ताबड़ तोड़ कमाई करने वाली रही हैं इस सीरीज़ की अगली फिल्म गॉडजिला : किंग ऑफ दि मॉनस्टर्स का दर्शक काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे पिछले काफी समय से गॉडजिला सीरिज की इस फिल्म के बनने की खबरें मीडिया में आ रही थीं ऐसे में दुनिया भर के दर्शक इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखने का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे तो लीजिए इस फिल्म का लुक हालही में सामने आया है।

‘गॉडजिला: किंग ऑफ दि मॉन्स्टर्स’ साल 2019 में रिलीज़ होने वाली है इस फिल्म की पहली झलक की तस्वीर हालही में फिल्म के निर्देशक माइक डॉगर्टी  नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर पोस्ट की महज कुछ ही समय में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। फिल्म की पहली झलक देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता पहले से और भी ज्यादा बढ़ गई है। गॉडजिला सीरिज़ की फिल्म की कहानी का सिलसिला साल 1954 में आई जापानी फिल्म के कॉंसेप्ट पर शुरू किया गया था जिस पर हॉलीवुड में भी इस सीरीज़ की दो फिल्में अब तक बन चुकी हैं।

साल 2014 में आई ‘गॉडजिला मोंस्टरवर्स फिल्म सीरीज़ की पहली फिल्म रही जिसे हॉलीवुड समेत दुनिया भर के सिनेमा घरों में दर्शकों नें बखूबी पसंद किया इस फिल्म नें बॉक्स पर भी शानदार कमाई की।

‘ इसी  साल  2017  में आई फिल्म ‘कॉंग: स्कल आयलैंड’ के बाद गॉडजिला : किंग ऑफ दि मॉनस्टर्स  इस कड़ी की इस तीसरी फिल्म है फिलहाल फिल्म की शूटिंग चालू है।

फिल्म निर्देशक माइक डॉगर्टी द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में देखकर ये अंदाज़ा लगा पाना की किंग ऑफ दि मॉनस्टर्स बेहद डरावनी होगी थोड़ा मुश्किल लग रहा है क्योंकि फिल्म का यह पहला लुक बिलकुल भी डरावना नही है।

आपको बता दें की गॉडजिला: किंग ऑफ दि मॉन्स्टर्स’  दो साल बाद 22 मार्च 2019 को रिलीज होगी। फिल्म में हॉलीवुड के कई मशहूर सितारे नज़र आएंगे।

Related Articles

Back to top button