Hindi

ये हैं वे एक्टर्स जो इंटीमेट सीन के दौरान बहके, कट बोलने के बाद भी नहीं रुके

इंटीमेट सीन फिल्म का एक अहम हिस्सा होता है, जब भी इस तरह की सीन फिल्म में आते हैं तो हर दर्शक के मन में कुछ न कुछ हलचल होती ही जरुर है. और फिल्म को हिट करवाने का ये सबसे पुराना और सबसे पापुलर फार्मूला है, कुछ फिल्मे और कुछ ऐसे दर्शक हैं जो सिर्फ हॉट और बोल्ड फिल्मे देखना पसंद करते हैं.

अब सोचने वाली बात ये हैं की जब दर्शक को इस तरह के सीन में इतना मजा आता है, तो क्या जब ये सीन शूट होते हैं तो क्या इसमें काम करने वाले कलाकारों को भी क्या इसमें इतना ही मजा आता है.

मगर ऐसा नही है ज्यादातर मामलों में कलाकार इस प्रफेशनल ढंग से हो शोट करते  हैं मगर कभी कभार ऐसा होता की एक्टर इंटीमेट सीन के दौरान बहक जाते हैं. आज हम उन्ही एक्टरों की बात कर रहे हैं जो ऐसे शॉट देते वक़त बहक गये थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘द जेंटलमैन’ में एक लव मेकिंग सीन था, इस सीन की शूटिंग के दौरान दोनों ऐसा बहकें कि कट बोलने के बावजूद एक-दूसरे में खोए रहे,

डायरेक्टर के बार बार कट बोलने पर भी रुके नही. काफी देर के बाद दोनों को होश आया की शॉट कट हो गया. उसके बाद दोनों शर्माने लगे.

रुसलान मुमताजव्  और चेतना

रुसलान मुमताज और चेतना की फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ में दोनों का किस सीन एक अलग लेवल पर ही पहुंच गया था, दोनों के बीच लव मेकिंग सीन चल रहा था.

रुसलान ऐसा बहके कि उन्होंने चेतना की ड्रेस की जिप खोल दी और ड्रेस नीचे सरक गई, इसके बाद रुसलान ने चेतना से माफी मांगी.

विद्या बालन और जॉन अब्राहिम

विद्या और जॉन ने 2006 में निखिल आडवाणी की फिल्म सलाम इ इश्क की थी, हालांकि ये फिल्म सुपर फ्लॉप हुई मगर इस फिल्म में जॉन और विद्या की जोड़ी को खूब पसंद किया गया, इस फिल्म के दौरान दोनों अफेयर की भी खबर थी, इस फिल्म के सीन में दोनों को किस करना था.

दोनों ने किस किया जब शॉट ओके हो गया उसके बाद भी जॉन नही रुके. उन्होंने सबके सामने विद्या का दुप्पटा लिया और दोनों दुप्पटे के अंदर किस करने लग गये. काफी देर बाद दोनों को  होश आया फिर जाके दोनों रुके.

=

ऐसी ही कुछ माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच भी हुआ था, फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी ने अपने से 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ किस सीन शूट किया, ये माधुरी का पहला और आखिरी किसिंग सीन था.

 सीन के दौरान विनोद बहक गए थे और उन्होंने माधुरी के होठों पर काट लिया था, बाद में माधुरी ने एक इंटरव्यू में कहा उन्हें इस फिल्म करने का अफसोस है,

Related Articles

Back to top button