Hindi

ये हैं असली बिग बॉस जिनके बारे में जानने के लिए सालों से बेताब थे दर्शक

 कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के होस्ट सलमान खान से आप सभी वाकिफ़ हैं लेकिन जब भी आप शो देखते हैं तो सबसे पहला सवाल यही उठता है की आखिर जो हर किसी को निर्देश देता है जिसकी आवाज़ सुनकर बड़े –बड़े सेलीब्रिटी को उनकी बात माननी पड़ती है आखिर वो आवाज़ किसकी है कौन है असली बिग बॉस ?

तीन महीने बाहिरी दुनिया से दूर बिग बॉस के घर में  बिग बॉस की बातों को मानने वाले और बिग बॉस से बातें करते बिग बॉस कंटेस्टेंट को आपने कई बार देखा होगा लेकिन पर्दे के पीछे से घर के सदस्यों को सज़ा सुनाने वाले उन्हें टास्क देने वाले असली बिग बॉस कौन हैं ये हम आज आपको बताते हैं ।

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के साथ बात करने वाले असली बिगबॉस का नाम है   अतुल कपूर ,गौरतलब है की बिग बॉस  का पहला सीज़न साल 2006 में शुरू हुआ था अतुल तभी से बिग बॉस में लगातार अपनी आवाज़ देते आ रहे हैं ।

आपको बता दें की अतुल कपूर एक जानेमाने वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं और बिग बॉस से पहले कई हॉलीवुड फिल्मों की हिंदी डबिंग भी कर चुके हैं । बिग बॉस में वॉइस ओवर करने के लिए अतुल अच्छी खासी फीस लेते हैं, बिग बॉस से जुड़े सोर्सेस की मानें तो अतुल शो के दौरान पूरे समय बिग बॉस के घर में ही रहते हैं ।

बिग बॉस के इस वाइस ओवर आर्टिस्ट की जानकारी आम तौर पर गुप्त रखी जाती थी हालाकिं कई बार अतुल को बिग बॉस के मेकर्स और शो के कंटेस्टेंट के साथ तस्वीरों में देखा गया लेकिन दर्शक इसके बाद भी पर्दे के पीछे छुपे इस असली बिग बॉस के बारे में जानने को उत्सुक थे ।

बिग बॉस के सीज़न 1 से लेकर सीज़न 10 तक अतुल नें अपनी जानदार आवाज़ से दर्शकों के बीच शो को लेकर रोमांच बनाए रखा खबरों की मानें तो अतुल की बोंडिंग शो मेकर्स के साथ काफी अच्छी है और इसी लिए अतुल का बिग बॉस के साथ पिछले दस सालों से रिश्ता बना हुआ है । हालही में बिग बॉस के सीज़न 10 का विनर मनवीर गुर्जर को चुना गया है , शो के इस सीज़न के खत्म होने के साथ ही शो के अगले सीज़न की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं ।

Related Articles

Back to top button