Hindi

ये हैं बॉलीवुड के सबसे घमंडी अभिनेता, जानकर यकीन नही होगा

बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं जो अपनी शर्तों पर इंडस्ट्री में काम करते हैं। बॉलीवुड में नाम और शोहरत कमाने की इच्छा किसे नही होती लेकिन कहावत है की हर चीज़ की एक कीमत चुकानी पड़ती है। कास्टिंग काउच से लेकर, कई मुश्किल दौर से गुज़रने के बाद जो सुपर स्टार बन जाते हैं उनमें आखिरकार स्टार्डम आ ही जाता है।

शाहरुख़ खान कई बार जुनियर आर्टिस्ट के ऊपर चिल्ला पड़ते हैं।

कोलकाता के स्टेडियम में गार्ड के साथ शाहरूख खान नें जो बदतमीज़ी की थी उससे हर कोई वाकिफ है। इस बात के लिए शाहरूख की एंट्री 5 सालों के इस स्टेडियम में बैन भी कर दी गई थी। इतना ही नही शाहरूख नें कई बार मूड़ खराब होने की बात कह कर शूटिंग कैंसिल कर दी तो कई बार अपने जुनियर आर्टिस्ट पर बुरी तरह चिल्लाते भी हैं।

शूटिंग स्पॉट पर देर से पहुंचने के बाद भी काफी देर से शूट करते हैं सलमान

फिल्मेकर्स को ज्यादातर सलमान खान से डेट ना मिलने की शिकायत रहती है। बेशक सलमान खान नें कई नए एक्टर्स का करियर बनाया है लेकिन सेट पर सलमान के बहुत नखरे रहते हैं कई बार देखा गया है की शूटिंग स्पॉट पर सलमान काफी देर से आते हैं और आने के बाद भी अपनी मर्जी से काफी देर बाद शूट शुरू करते हैं।

वरुण धवन की शर्त वो अपनी बॉडी जरूर दिखाएंगे

बॉलीवुड के नए एक्टर्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर सुपर स्टार वरूण धवन की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है। लेकिन वरूण के बारे में आपको एक बात बता दें की वरूण धवन हमेशा फिल्में करने से पहले ये शर्त रखते हैं की वो अपनी बॉडी जरूर दिखाएंगे।

आमिर खान शूटिंग के दौरान सिर्फ आमिर खान की ही मर्जी चलती

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिष्ट माने जाने वाले आमिर खान हमेशा ही अपनी मर्जी से फिल्मों की डेट बदलते रहते हैं जिससे कई बार फिल्मेकर्स को नुक्शान उठाना पड़ता है। इतना ही नही आमिर फिल्मों में अपनी फीस के अलावा प्रोफिट में भी अपना हिस्सा लेते हैं। उदाहरण ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान 70 प्रतिशत प्रोफिट ले रहे हैं।

Related Articles

Back to top button