Hindi

ये हैं बिग बॉस सीजन 11 के कन्टेंस्टन्ट की रियल लाइफ फैमिली मिलिए

छोटे पर्दे का सबसे कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस लोगों का सबसे पसंदीदा शो है| फुल ऑन ड्रामा से भरा ये शो जैसे – जैसे फिनाले के करीब आ रहा है शो को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है फिलहाल शो को लेकर लोगों के बीच बातें चल रहीं हैं की बिग बॉस 11 का विनर कौन होगा।

बिग बॉस में इस बार एक से बढ़कर एक छोटे पर्दे के सितारे मौजूद हैं टीवी के इन पॉपुलर सितारों को आप बखूबी जानते हैं लेकिन इनकी रियल लाइफ फैमिली के बारे में आप कितना जानते हैं मिलिए बिग बॉस के इस सीज़न के चहीते कंटेस्टेंट की रियल लाइफ फैमिली से

1- मिलिए दर्शकों के चहीते हितेन तेजवानी के परिवार से

टीवी शो कुटुम्ब के साथ छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता हितेन तेजवानी को एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू से पहचान मिली थी हितेन के पिता का नाम जेठानन्द भोजराज है ! उनका कपड़ों का बिज़नेस है। और उनकी माँ आशा एक हाउस वाइफ हैं। हितेन नें टीवी एक्ट्रेस गौरी प्रधान से शादी की थी और दोनों के दो बच्चें हैं। नेवान और लड़की का नाम है कात्या! हितेन फिलहाल बिग बॉस 11 के घर में हैं।

2- स्पिलट्स विला फेम प्रियांक शर्मा

स्पिलट्स विला फेम प्रियांक शर्मा अपने लुक्स और स्मार्टनेस की वजह से फैंस के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। प्रियांक दिल्ली में 2 August 1993 को  जन्में थे। प्रियांक की बहन का नाम अनुष्का शर्मा है। फिलहाल प्रियांक दिव्या अग्रवाल को डेट कर रहे हैं।

3-  ये हैं हिना खान का रियल परिवार

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा अका हिना खान मुंबई के एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं | हिना का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम आमिर खान है। हिना पिछले काफी समय से रॉकी जैसवाल को डेट कर रहीं हैं।

4-सब्यसाची को देखिए परिवार के साथ

5- मिलिए विकास गुप्ता की फैमिली से

स्क्रीनराइटर ,एक्टर और टेलीविज़न प्रोडूसर विकास गुप्ता काफी वर्सटाइल पर्सनालिटी के व्यक्ति हैं। देहरादून में जन्में विकास की माँ का नाम है शारदा गुप्ता| विकास के दो भाई और एक बहन हैं।

Related Articles

Back to top button