Hindi

ये बॉलीवुड स्टार पीते हैं, दुनिया की सबसे महँगी शराब, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

फिल्म इंडस्ट्री में जहाँ आपको दौलत शोहरत और वो सब कुछ मिलता है जिसकी आम आदमी सिर्फ कल्पना ही कर सकता है, ऐसे में जब आपके पास सब कुछ हो तो फिर आप अपने मन पसंद की चीज का इस्तेमाल जरुर करेंगे, ऐसे ही जब फिल्म स्टार के पास सब कुछ हो तो वो अपनी पसंद की शराब पिते है, चाहे उसके लिए उन्हें कितना भी खर्च करना पड़े.

आज हम ऐसे ही कुछ फिल्म स्टार की बात कर रहे हैं जो सबसी महंगी  शराब पीते  हैं.

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल आज कल पाने तलाक की वजह से चर्चा में है, मगर आज हम अर्जुन के तलाक की नही बल्कि अर्जुन के महँगी शराब  की बात कर रहे हैं, इस मामले में अर्जुन नंबर वन पे आते है. अर्जुन रामपाल दुनिया की सबसे बड़ी शराब कंपनी चिवास के ब्रांड एंबेसडर भी है.

अर्जुन रामपाल को 21 वर्ष की उम्र से शराब पीने का शौक है और अब तो अर्जुन 2 लाख से लेकर 8 लाख तक के विदेशी ब्रांड पीते हैं.

मनीषा कोराईला

मनीषा आजकल फिल्मो में बहुत कम नजर आती है. ये जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में उनकी माँ नर्गिस का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगी.

90 के दशक में मनीषा टॉप की हेरोइन हुआ करती थी. मनीषा कोइराला 80  हजार से लेकर 1 लाख 50 हजार तक की विदेशी शराब पीती है

धर्मेन्द्र

धर्मेंद्र की शराब की लत के बारे में तो हर कोई वाकिफ है, धर्मेंद्र ने अपने कैरियर के 15 साल बहुत ज्यादा शराब पी थी आज भी उन्होंने शराब छोड़ी नहीं है बल्कि अब उन्होंने कम कर दी है,

अभी भी धर्मेंद्र महंगी शराब पीना पसंद करते हैं।

संजय दत्त

संजय दत्त तो शराब और ड्रग्स से बदनाम है  क्या आपको पता है की संजय दत्त जो सिगरेट पिटे हैं वो दुबई से आती है और एक  डिब्बी सिगरेट की किम्मत 90 हजार रूपये है.

 

और जो संजय दत्त शराब पीते   हैं वो दुनिया की सबसे महंगी स्कोच है, जिसकी 2 से 4 लाख तक की है

सलमान खान

सलमान खान को वोडका पीना बहुत पसंद है, सलमान जो वोडका पीते हैं वो सबसे महंगी वोडका है इस वोडका की कीमत 50 हजार रूपये बोतल से डेढ़ लाख तक है,

कहा जाता है की सलमान के घर पर वोडका का पूरा स्टॉक पड़ा है जो की रूस से इम्पोर्ट होता है

 

Related Articles

Back to top button