Hindi

ये पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस बनने जा रहीं हैं ऋतिक रोशन की पत्नी

स्मॉल स्क्रीन से बॉलीवुड में कई स्टार्स ने अपना बेहतरीन मुका्म हासिल किया हैं इन सितारों में सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय शामिल  जैसे सितारों के नाम भी शामिल हैं। गौरतलब है कि मौनी रॉय फिल्म गोल्ड के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं।

इस लिस्ट में अब मौनी के बाद मृणाल ठाकुर का नाम भी जुड़ गया है। ज़ी टीवी के शो कुम-कुम भाग्य में प्रज्ञा की बहन बुलबुल का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में हैं। मीडिया में आ रहीं खबरों के मुताबिक मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में ऋतिक के पत्नी के किरदार में नज़र आने वाली हैं।

आपको बता दें की सुपर 30 फ़ाऊंडर आंनद कुमार की जिंदगी के ऊपर बनाई जा रही बायोपिक है जिन्होनें बिहार की शिक्षा के क्षेत्र में काफी सराहनिय कार्य किए हैं। मृणाल इस फिल्म में रितु रश्मि का किरदार निभा रहीं हैं।

गौरतलब है कि मृणाल ठाकुर नच बलिए 7, सौभाग्य लक्ष्मी, हर युग में आएगा एक अर्जुन जैसे कई टीवी शोज़ में मृणाल ठाकुर नज़र आ रहीं हैं।

ऋतिक रोशन के साथ अपनी इस पहली ही डेब्यू फिल्म को लेकर मृणाल काफी खुश हैं। मृणाल नें अपनी फिल्म के बारे में  बताते हुए कहा कि वो अपनी इस डेब्यू फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उन्हें बेहद खुशी है की वो अपनी पहली ही फिल्म ऋतिक रोशन जैसे सुपर स्टार के साथ कर रहीं हैं।

टीवी स्क्रीन पर सीधी साधी दिखाई देने वाली मृणाल ठाकुर रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं।

Related Articles

Back to top button