HindiNews

ये टीवी कपल्स लेने जा रहे हैं 25 जून को तलाक, सिर्फ 8 साल ही चल पाई शादी !

टीवी कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ तलाक लेने जा रहे हैं, दोनों के बीच झगड़े और फिर तलाक की चर्चा तो लंबे समय से चल रही है लेकिन अब खबर हैं कि 25 जून को ये जोड़ा तलाक लेने जा रहा है.

दोनों 18 महीने से अलग रहे थे, इन दोनों की एक बेटीभी  है, जो तलाक के बाद जूही के साथ ही रहेगी, सचिन बेटी से कभी कभी ही मिल पायेंगे.

आपको बता दें कि जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी, शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे, लेकिन बेटी समायरा के जन्म के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को फिर से सुधारने की कोशिश की. लेकिन लंबे समय से दोनों के बीच कुछ सही चल रहा था और दोनों अलग रह रहे है.

एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा था कि जूही शॉर्ट टेम्पर्ड है और बात-बात में गुस्सा हो जाती है, वहीं जूही ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि सचिन को भूलने की बीमारी है, जो उन्हें कतई भी पसंद नहीं.

हाल ही में राजीव खंडेलवाल के चैट शो ‘जज्बात’ में जूही  ने सचिन से अपने तलाक पर खुलकर बात की, जूही ने कहा, “मैं सचिन को शादी के पहले से जानती थी लेकिन हमारे बीच कोई अफेयर नहीं चल रहा था. हाँ  सिर्फ दोस्त थे, उन्होंने अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया और हमने तुरंत शादी कर ली थी. सचिन के बेपनाह प्यार की वजह से मैं शादी के लिए मान गई थी.मुझे लगा था कि मुझे भी उनसे प्यार हो ही जाएगा.

लेकिन अभी तक मुझे नहीं लगता कि मैं उस शादी को लव मैरिज कह सकती हूं. शादी के कुछ समय बाद हमारे रिश्ते में उतार चढ़ाव आए. मेरे लिए चीजें मुश्किल होती चली गई थीं. मैं रिश्ते को बेहतर करने की कोशिश करती रही मगर मैं नही कर सकी और हार कर आखिरकार हम अलग होने जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button