Hindi

यशराज की फिल्म सुई धागा में पहली बार एक साथ रोमांस करते दिखेंगे वरूण-अनुष्का

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही यशराज के बैनर तले बनने वाली फिल्म सुई धागा में एक साथ पहली बार रोमांस करते दिखाई देंगे हालही में इस बात की जानकारी खुद वरूण और अनुष्का अपने सोशल साइट ट्वीटर के जरिए दी वरूण और अनुष्का बड़े ही रोचक अंदाज़ में इस फिल्म की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की अनुष्का नें पहेलियों में फिल्म का नाम पूछां और वरूणं ने भी पहेलियों में ही फिल्म के नाम का जवाब दिया।

वरूण और अनुष्का नें इस फिल्म की जानकारी देते हुए बताया की फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें बेहद पसंद आई और फिल्म सरकार के मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट के कई कार्यक्रमों को दिखाएगी उसके महत्व को समझाएगी ।

अनुष्का और वरूण नें ट्वीटर पर ही पहेलियों का खेल शुरू किया फिल्म का नाम अनुष्का नें पहेलियों में पूछते हुए जब कहा की आगे -आगे मौजी भैया पीछे-पीछे पूछं बढ़ते जाए मौजी भैया घटती जाय पूछ बोलो क्या अनुष्का के इस सवाल पर वरूण नें भी चुटकी लेते हुए ट्वीट किया की ये बेहद मुश्किल सवाल है वरूण नें हेल्पलाइन का हवाला देते हुए कहा की इस सवाल का जवाब वो रात को 12 बजे देगें।

वरूण नें अपने दिए हुए समय पर रात को 12 बजे अनुष्का के इस पहेली वाले सवाल का जवाब देते हुए फिल्म का नाम बताया और कहा सुई -धागा अनुष्का नें सवाल का जवाब देने के एवज में वरूण को सौ में सौ नंबर दिए । और इसी के साथ ही अनुष्का नें कहा चलो अब फिल्म करने में मज़ा आएगा ।

फिल्म का निर्देशन दम लगा के हईशा के निर्देशक शरत कटारिया कर रहे हैं ये फिल्म बेहद दिलचल्प होगी । आपको बता दें की इन दिनों एक ओर वरूण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म जुड़वा 2 की शूटिंग करने में बिज़ी चल रहे हैं वहीं अनुष्का भी शाहरूख के साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म जब हैरी मेट सेजल की शूटिंग में बिज़ी हैं अनुष्का और शाहरूख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के गाने भी हालही में रिलीज़ हुए हैं ।

 

Related Articles

Back to top button