Hindi

मौनी रॉय, अंकिता लोखंडे के बाद अब दर्शकों की यह चहेती एक्ट्रेस करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

छोटा पर्दा भले ही आज किसी भी मामले में बड़े पर्दे से कम नही है लेकिन फिर भी स्मॉल स्क्रीन की एक्ट्रेस टीवी सीरियल की दुनिया में दर्शकों के दिलों पर राज करने के बाद अब बॉलीवुड में दस्तक दे रही हैं छोटे पर्दे की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय और पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, कुम कुम भाग्य एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जैसी अभिनेत्रियों के बॉलीवुड में डेब्यू के बाद छोटे पर्दे की एक और दर्शकों की चहेती एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करने जा रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BXp5EypFEEP/?hl=en&taken-by=ms.dipika

जी हां यह कोई और नही आप सबकी चहेती सिमर अका दीपिका कक्कर हैं दीपिका कुछ समय पहले ही कलर्स के शो ससुराल सिमर को अलविदा कहने के बाद नच बलिए में नज़र आई थीं।

https://www.instagram.com/p/BWHwfXUFpGo/?hl=en&taken-by=ms.dipika

दीपिका हालही में कलर्स के रियलिटी शो एंटरटेंमेंट की रात में भी नज़र आई थीं। कई सालों तक कलर्स के धारावाहिक ससुराल सिमर का में सिमर का रोल निभाने के बाद दीपिका नें बीते साल  इस शो को अलविदा कह दिया। अचानक से शो को छोड़ने की वजह पर दीपिका नें मीडिया को जानकारी देते हुए कहा था की कई सालों तक एक शो में एक ही किरदार को निभाने के दौरान उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के लिए वक्त नही मिल पा रहा था। दीपिका नें एक महीने पहले ही शो मेकर्स को लिखित आवेदन दे दिया था जिसमें उन्होनें शो छोड़ने की बात कही थी। जिसके कुछ समय बाद शो में सिमर के रोल के लिए दीपिका को कीर्ति केलकर नें रीप्लेस किया था।

https://www.instagram.com/p/BXKuiJVlaEH/?hl=en&taken-by=ms.dipika

दीपिका जल्द ही जे पी दत्ता की फिल्म पलटन के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। फिल्म  में अर्जुन रामपाल, ईशा गुप्ता और गुरमीत चौधरी के साथ ही दीपिका कक्कड़ भी नज़र आएंगी हालाकि यह सस्पेंस अब भी बना है की फिल्म में दीपिका के अपोज़िट मेल लीड कौन होगा फिलहाल यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है।

Related Articles

Back to top button