Hindi

छोटे पर्दे के महादेव मोहित रैना नें अपनी और मौनी के रिश्ते के बारे में किया हैरान कर देने वाला खुलासा

टीवी एक्टर मोहित रैना नें लाइफ ओके के शो देवों के देव महादेव से बखूबी सुर्खियां बटोरी और महादेव के किरदार से घर-घर में लोगों के चहीते बन गए मोहित और टीवी की ग्लैमरस और खूबसूरत नागिन मौनी रॉय के बीच अफेयर के चर्चे लगातार मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहे हैं मोहित और मौनी दोनों छोटे पर्दे के सबसे खूबसूरत लव बर्ड्स में से एक हैं। बीते साल खबरें आ रहीं थीं कि स्मॉल स्क्रीन का ये जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है।

मोहित रैना और मौनी रॉय दोनों नें ही कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर मीडिया के सामने ऐसी कोई बात नही की मोहित हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं कुछ समय पहले ही मौनी और मोहित के बीच ब्रेकअप की खबरें भी आईं थीं लेकिन मोहित नें इन खबरों को सिरे से नकारते हुए इसे बेबुनियाद बताया हालाकि उन्होने इस बात को भी कुबूल नही किया कि वो और मौनी दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वैसे आपको याद होगा कि मोहित और मौनी दोनों एक साथ लाइफ ओके के शो देवों के देव महादेव में नज़र आए थे इस जोड़े को महादेव और सति के किरदार में लोगों नें काफी पसंद किया था बीते साल मोहित और मौनी के ब्रेकअप की खबरें इस लिए भी आईं क्योंकि मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड के शूट में बिज़ी थीं मौनी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। मोहित भी अपने नए शो बैटल ऑफ सारागढ़ी में बिज़ी हैं।

शो के शूटिंग के लिए मोहित नें अपना लुक चेंज किया और शो में मोहित के किरदार का ये नया लुक सामने आया है मोहित नें पहली बार अपने और मौनी रॉय के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की मोहित नें कहा कि मौनी उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं दोनों के बीच दोस्ती के अलावा और कोई रिश्ता नही है बहरहाल इस खबर से मौनी और मोहित की शादी का सपना देखने वाले फैंस को थोड़ा बुरा जरूर लगेगा।

 

Related Articles

Back to top button