Hindi

टीवी एंकर सोनिका चौहान की हत्या बॉयफ्रेंड एक्टर विक्रम चटर्जी पुलिस हिरासत में

पॉपुलर टीवी होस्ट और मॉडल सोनिका चौहान की मौत के मामले में कोलकाता पुलिस ने एक्टर बॉयफ्रेंड विक्रम चटर्जी को हालही में गिरफ्तार कर लिया सोनिका

बंगाली अभिनेता विक्रम चटर्जी  पर सोनिका की हत्या के साथ ही खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने का आरोप भी लगा है टॉलीगंज पुलिस नें विक्रम को एक्रोपोलिस मॉल के पास गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया और उनसे पूरे मामले की पूछताछ कर रही है।

सोनिका चौहान मॉडिंग के साथ-साथ कई टीवी प्रोग्राम और स्पोर्ट्स प्रोग्राम भी होस्ट कर चुकीं हैं वहीं बंगाली एक्टर विक्रम चटर्जी भी बंगला फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने अभिनेता हैं आपको बता दें की विक्रम और सोनिका काफी लंबे समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे दोनों 29 अप्रैल की सुबह 3.30 बजे एक साथ विक्रम की गाड़ी से जा रहे थे विक्रम काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे और इसी दौरान उनकी गाड़ी का बुरी तरह से एक्सीडेंट हुआ जिसमें सोनिका की मौके पर ही मौत हो गई और विक्रम घायल हो गए लेकिन डर की वजह से विक्रम मौका ये वारदात से फरार हो गए ।

घटना के बाद से ही विक्रम पुलिस की नजरों से बचते फिर रहे थे  लेकिन आखिरकार दो महीनों बाद पुलिस नें विक्रम को गिरफ्तार कर ही लिया और उनके उपर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। आज यानी 7 जुलाई को अलीपुर कोर्ट में पुलिस विक्रम को पेश कर सकती है एक्सीडेंट के कुछ समय बाद सोनिका की गाड़ी को हादसे वाली जगह से बरामाद कर लिया गया है हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ चुके हैं।

सोनिका को हादसे वाली जगह से 8 किलोमीटर दूर अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों नें उन्हें मृत घोषित कर दिया था ।

पुलिस विक्रम से लगातार पूछताछ कर रही है साथ ही कुछ सीसीटीवी फुटेज भी  इक्कठे किए हैं  पुलिस की पूछताछ में विक्रम नें ये बात कुबूल की है की कार ड्राइव करने के दौरान उन्होनें शराब पी रख्खी थी और काफी नशे में थे।

Related Articles

Back to top button