Hindi

मिस्ट्री गर्ल के साथ विकास गुप्ता का किसिंग वीडियो वायरल

कलर्स के पॉपुलर कांट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 11 में बिग बॉस के मास्टर माइंड समझे जाने वाले विकास गुप्ता भले ही बिग बॉस 11 के विनर नही बन सके लेकिन विकास गुप्ता का कांट्रोवर्सी से काफी गहरा नाता रहा है कभी हिना खान के साथ तो कभी शिल्पा शिंदे के साथ विकास की कहा सुनी का मामला हमेसा ही मीडिया की सुर्खियां बटोरता रहा है। बिग बॉस के हाउस में आपने विकास गुप्ता का हर अवतार देखा जिसमें शिल्पा शिंदे के साथ पहले उनके झगड़े और बाद में उनके साथ बढ़ती नज़दीकियों नें हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया बहरहाल विकास इन दिनों शिल्पा के साथ अपने विवादों को लेकर नही बलकी एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर हालही में विकास गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विकास एक बेहद खूबसूरत सी लड़को किस करते हुए दिख रहे हैं विकास और मिस्ट्री का ये किसिंग वीडियो लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है साथ ही लोग यह भी सोच रहे हैं की आखिर विकास गुप्ता के साथ वीडियो में दिखाई देने वाली ये खूबसूरत हसीना है कौन।

https://www.instagram.com/p/BefnFitB7a7/?taken-by=lostboysouls

सबसे हैरानी वाली बात तो यह है की विकास के साथ इस खूबसूरत लेडी का किसिंग वीडियो विकास के खास दोस्त और बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा नें अपलोड किया है।

विकास के साथ नज़र आ रही इस लड़की को देखकर आपको लग रहा होगा की ये कोई बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस है तो हम आपको बता दें की इस मिस्ट्री का गर्ल का असली नाम सारा अंजुली है। सारा विकास की गर्लफ्रेंड नही हैं ना ही विकास सारा अंजुली को डेट कर रहे हैं बलकी सारा विकास गुप्ता की बेहद खास और क्लोज़ फ्रैंड हैं सारा और विकास की दोस्ती काफी पुरानी है।

 

 

Related Articles

Back to top button