Hindi

मिलिए हिंदुस्तान की पहली बेबी डॉल से

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को आपने कई फिल्मों में देखा सनी का पॉपुलर सांग बेबी डॉल नें सनी को बॉलीवुड का बेबी डॉल बना दिया लेकिन क्या आप जानते हैं की बॉलीवुड की पहली बेबी डॉल सनी लियोन नहीं बलकी कोई और हैं। जी हां साल 2004 में आया म्यूज़िक एल्बम बेबी डॉल में नज़र आ चुकीं सांवली सी लड़की दीपल शॉ है। दीपिल नें इस गाने पर बड़ी ही बेहतरीन तरीके से डांस किया था।

दीपल नें बॉलीवुड में रिमिक्स गानों पर अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं।

दीपल को आपने कई म्यूज़िक एल्बम और गानों में देखा होगा। आपको जानकर हैरानी होगी दीपल नें जब बेबी डॉल और डीजे डॉल जैसे म्यूज़िक एल्बम में काम किया था उस समय दीपल की उम्र मात्र 16 साल थी।

बेबी डॉल के अलावा दीपल का एक और सांग पॉपुलर हुआ था कभी आर कभी पार 90 के दशक में अपने इस गाने से दीपल नें फैंस के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी।

दीपल के म्यूज़िक वीडियोज़ इतने पॉपुलर हुए की उन्हें 16 साल की उम्र में ही  कई फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए यही नही दीपल साल 2005 में आई फिल्म कलयुग में एक पोर्न स्टार के रोल में नज़र आईं थीं।

अ वेडनसडे’ और साहब बीवी गुलाम में जैसी फिल्मों में भी दीपल नें काबिले तारीफ एक्टिंग की लेकिन इन सबके बाद भी दीपल का फिल्मीं करियर कुछ खास नही रहा। दीपल धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब हो गई। दीपल एक अच्छी एक्ट्रेस और डांसर होने के अलावा एक अच्छी सिंगर भी हैं। 1986 में जन्मीं दीपल नें महज़ 16 साल की उम्र में ही नाम शोहरत सब कुछ हासिल कर लिया हालाकि बहुत कोशिशों के बाद भी ये डस्की ब्यूटी बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपनी पहचान बनाने में कामयाब नही रहीं लेकिन अपने पॉपलुर रिमिक्स गानों के चलते दीपल आज भी युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं।

Related Articles

Back to top button