Hindi

मिलिए भाभी जी घर पर हैं के विभूति नारायण मिश्रा की रियल लाइफ पत्नी से

एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी शो रात 10:30 बजे प्रसारित किया जाता है। जितना फेमस यह टीवी शो है उतने ही ज्यादा फेमस इस टीवी शो में अलग-अलग किरदार निभाने एक्टर हैं। गौरतलब है कि शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभा रहे आसिफ शेख काफी पॉपुलर हैं। आसिफ शेख की दमदार एक्टिंग का हर कोई फैन हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि  आप सबके चहीते विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख की 24 साल की बेटी और 21 साल का बेटा भी है। भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी और विभूति नारायण मिश्रा के किरदार को दर्शकों नें कापी पसंद किया।

आसिफ शेख की  रील लाइफ पत्नी के बारे में तो आप बखूबी जानते हैं जी हां अनिता भाभी उर्फ विभूति की अन्नु बेबी को तो सब जानते हैं जो दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। लेकिन आपको बता दें कि आसिफ शेख की रियल लाइफ पत्नी  भी कुछ कम खूबसूरत नहीं हैं। आसिफ शेख की पत्नी का नाम जेबा शेख है। जेबा भी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। आसिफ की 24 वर्षीय बेटी का नाम मरयम और बेटे का नाम अलीजाह है। कुछ समय पहले ही एक एंटरटेमेंट न्यूज़ वेबसाइट को दी गई जानकारी में आसिफ नें अपने परिवाक का जिक्र किया था।

आसिफ नें न्यूज़ वेबसाइट को दी गई जानकारी में बताया कि उनकी और जेबा की शादी को 25 साल हो चुके हैं और अब उनके दोनों बच्चे भी बड़े हो चुके हैं। आसिफ की पत्नी जेबा हाउस वाइफ हैं जो आसिफ के घर को बहुत बेहतरीन तरीके से संभालती आ रहीं हैं।

आसिफ नें अपने बच्चों का बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनके दोनों बच्चों को एक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी नही है।आसिफ की बेटी मरयम अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी संभालती हैं और उसकी मालकिन हैं। वहीं बेटा निर्देशन के क्षेत्र में काम कर रहा रहा आसिफ का बेटा हालही में माजिद मजीदी की फिल्म में बतौर असिस्टेंट डॉयरेक्टर काम कर चुका है।

 

Related Articles

Back to top button