Hindi

मिलिए बॉलीवुड की 5 सबसे घमंडी एक्ट्रेस से जानकर नही होगा यकीन

कहते हैं अच्छा और बुरा दिन हर किसी का आता है लेकिन इंसान को कभी भी आसमान की उंचाइयों पर पहुंच कर भी जमीन को भूलना नही चाहिए बॉलीवुड में ऐसे कई उदाहरण आपको मिलेंगे जिन्होनें दिन रात की मेहनत के बाद सफलता की उंचाइयों को छुआ है लेकिन घमंड इन्हें छू भी नही पाया लेकिन इसी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो लाखों दिलों पर राज करते हैं लेकिन सफलता का नशा इनके सिर चढ़कर बोलता है ऐसे सितारों को घमंडी सितारों की लिस्ट में गिना जाता है आम तौर पर फिल्मों में कई एक्ट्रेस जो बेहद भावुक और दयालु नज़र आती हैं वो रियल लाइफ में काफी घमंडी होती हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी 5 एक्ट्रेस के बारे में जो बेहद घमंडी हैं।

श्रद्धा कपूर भी घमंडी एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर हैं।

बॉलीवुड में अपनी भोली सूरत और मासूमियत भरी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं लेकिन श्रद्धा कपूर की कमजोरी है उनका गुस्सा, कई बार श्रद्धा कपूर गुस्से में मीडिया पर भड़क पड़ती हैं।

राखी सावंत के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही कुछ ना कुछ ऐसा बोलती हैं और इस अंदाज़ में बात करतीं नज़र आती हैं जिससे पता चलता है कि राखी घमंडी है।

रेखा पर भी चढ़ा है शोहरत का घमंड

बॉलीवुड की खुबसूरत और सदाबहार एक्ट्रेस में शुमार रेखा का नाम भी इस लिस्ट में टॉप पर आता हैं।टीवी पर रेखा को देखकर यकीन नही होगा कि रेखा घमंडी हो सकती हैं। हमेशा अमिताभ और उनके रिश्ते के बारे में बात करने पर रेखा गुस्से से आग बबूला हो जाती हैं।

हेमा मालिनी भी हैं घमंडी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अक्सर गुस्सें में मीडिया पर भड़क पड़ती हैं। कई बार हेमा मालिनी इतना कड़वा बोल जाती हैं कि लोगों को काफी बुरा लग जाता है।

जया बच्चन हैं सबसे ज्यादा घमंडी

जया बच्चन के बारे में शायद ही ऐसा कोई है जो नही जानता जया बच्चन कितनी घमंडी हैं। बॉलीवुड में इस बात के बारे में हर कोई जानता है। जया बच्चन कई बार मीडिया को सरेआम फटकार लगाते और उनके साथ गलत व्यवहार करते दिखाई दे चुकीं हैं।

 

Related Articles

Back to top button