Hindi

मिलिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नई दया भाभी से देखकर होगी हैरानी

कई सालों से टीवी स्क्रीन पर छाया हुआ दर्शकों का पसंदीदा फैमिली शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज भी हर किसी के  दिलो दिमाग में बसा हुआ हैं ,लेकिन  हालही में शो से जुड़ी खबरें आ रहीं हैं की शो में दर्शकों की चहेती दया भाभी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वाकाणी जल्द ही शो को अल्विदा कहने जा रहीं हैं। कुछ समय पहले खबरें आईं थीं की दिशा प्रेग्नेंसी की वजह से शो में दिखाई नहीं देंगीं। लेकिन शो मेकर्स का कहना हैं की दिशा जल्द ही शो में वापसी करने जा रहीं हैं। हालांकि इस मामले में दिशा की ओर से  अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है । गौरतलब है कि दिशा भाभी का किरदार दर्शकों को काफी पसंद है और इसी किरदार के चलते दिशा वकानी को काफी पॉपुलेरिटी मिली है। साल 2008 में शुरू हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो अब तक 2400 से भी ज्यादा एपिसोड्स पूरा कर चुका है।

वैसे दिशा वकानी को लेकर खबरें तो ये भी आ रहीं हैं कि दिशा मैटरनिटी लीव पर हैं जो मार्च में खत्म हो रही है। फिलहाल दिशा अपना पूरा समय अपने बच्चे को दे रहीं हैं । खबरों की मानें तो दिशा नें अब तक शो में वापसी को लेकर भी कुछ नहीं कहा है फिलहाल वो अपने परिवार और अपने बच्चे को ही अपना पूरा समय देना चाहती हैं। इसी के साथ ही काफी लंबे समय से दिशा के शो से दूर रहने की वजह से शो मेकर्स दिशा की जगह किसी नए चेहरे की तलाश भी कर रहे हैं।

फिलहाल भले ही चैनल नें दिशा के शो छोड़ने को लेकर कोई जानकारी नही दी है लेकिन ये खबर पुख्ता  है कि दिशा की जगह दूसरे चेहरे की तलाश चल रही है। दया भाभी का किरदार निभाने के लिए जिन एक्ट्रेस का ज़िक्र चल रहा है उसमें सबसे पहला चेहरा है छोटे पर्दे की गोपी बहू उर्फ जिया माणिक का।

शो जुड़े कुछ करीबी सूत्रों की मानें तो शो में दया भाभी के किरदार के लिए जिया मामिक को सेलेक्ट कर लिया गया है। शो में जिया माणिक को लेने की वजह जिया का किरदार दिशा से मिलता जुलता माना जा रहा है।

जिया माणिक साथ निभाना साथिया, जीनी और जोजो जैसे टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button