Hindi

मिलिए खौफनाक विलेन प्रेम चोपड़ा के दामाद से

बॉलीवुड में कभी एक दौर ऐसा भी था जब हीरो से ज्यादा चर्चे विलेन के हुआ करते थे। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक  खतरनाक विलन रह चुके हैं इन्हीं में से एक नाम है प्रेम चोपड़ा का। प्रेम चोपड़ा आज भी किसी परिचय के मोहताज नही हैं। प्रेम चोपड़ा का फेमस डॉयलॉग हर किसी को याद है “प्रेम” प्रेम चोपड़ा नाम है मेरा। अपनी दमदार और खौफनाक अदाकारी के हर किसी के दिलों में रहने वाले प्रेम चोपड़ा भले ही आज फिल्मों से दूर हैं लेकिन 80 और 90 के दशक में प्रेम चोपड़ा हिंदी सिनेमा के काफी बड़े सितारे रह चुके हैं और अपने फिल्मी सफर के दौरान प्रेम चोपड़ा नें कम से कम 250 फिल्मों में काम किया।

लेकिन दोस्तों आप सोच रहे होंगे की हम आज प्रेम चोपड़ा के बारे में बात क्यों कर रहे हैं तो हम आपको बता दें की हम अपने इस आर्टिकल में प्रेम चोपड़ा की नही बलकी प्रेम चोपड़ा के दामाद की बात कर रहे हैं। जो बॉलीवुड में आज एक सुपर स्टार हैं। जी हां शरमन जोशी रिश्ते में प्रेम चोपड़ा के दमाद हैं । प्रेम चोपड़ा की कुल तीन बेटिया हैं जिनमें से एक बेटी से शरमन नें शादी की।

आपको बता दें की शरमन जोशी और प्रेरणा ने 15 जून 2000 में शादी की थी। शरमन जोशी और प्रेरणा के तीन बच्चे हैं। बॉलीवुड में शरमन जोशी नें करियर की शुरुवात साल 1999 में आयी फिल्म गॉड मदर के साथ की थी हालाकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। हालाकि बतौर लीड एक्टर शरमन जोशी नें साल 2001 में आयी फिल्म ‘स्टाइल ‘ के साथ शुरूआत की थी। शरमन जोशी नें गोलमाल, रंग दे बसंती, 3 इडियट्स, ढोल, हेटस्टोरी 3 जैसी फिल्में भी कीं जिनमें से कई फिल्में सुपर हिट भी रहीं।

शरमन जोशी बॉलीवुड में आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में एक तरफ शरमन जोशी के ससुर प्रेम चोपड़ा मशहूर विलेन के किरदार के लिए जाने जाते हैं वहीं दूसरी ओर उनके दमाद शरमन जोशी को कॉमेडी एक्टर के रूप में लोग जानते हैं ।बॉलीवुड की सुपर हिट कैटेगरी में शामिल होने वाली फिल्म ‘3 इडियट्स ‘ में शरमन जोशी ने राजू रस्तोगी का किरदार निभाया था शरमन के इस किरदार को लोग कभी नहीं भूल सकते हैं क्योंकि इस फिल्म में शरमन के किरदार नें लोगों का दिल जीत लिया था।

शरमन हालही में रिलीज़ हुई थ्री स्टोरीज़ में नज़र आए थे।

 

Related Articles

Back to top button