Hindi

मिथुन की बेटी दिशानी देंगीं बॉलीवुड किड्स को कड़ी टक्कर जानें

सीनियर बॉलीवुड एक्टर और डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं दिशानी के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है की दिशानी बॉलीवुड के स्टार किड्स जॉह्न्वी कपूर, सारा अली खान जैसे पॉपुलर स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देंगीं। आइए जानते हैं दिशानी क्या कर रहीं हैं और कब बॉलीवुड में एंट्री करेंगीं।

न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ रहीं हैं दिशानी

दिशानी फिलहाल भारत से दूर न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई कर रहीं हैं और फिल्म मेकिंग की बारीकियां सीख रहीं हैं दिशानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं महज कुछ ही वक्त में दिशानी के सोशल मीडिया पर हजारों फैंस हैं जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेसब्री से उनकी तस्वीर पोस्ट होने का इंतजार करते हैं।

बॉलीवुड फिल्मों की दिवानी हैं दिशानी

अपने पापा की तरह ही मिथुन द की इस प्रिंसेस को हिंदी फिल्मों का काफी शौक है न्यूयॉर्क में भी दिशानी पुरानी और नई हिंदी फिल्में देखती हैं दिशानी को लेकर पिछले काफी लंबे समय से मीडिया में खबरें आती रहीं हैं की दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं दिशानी के बॉलीवुड के प्रति लगाव और न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ाई को देखे हुए ये खबर अब कन्फर्म हो गई है की अपने परिवार की तरह ही दिशानी भी फिल्मों ही अपना करियर बनाएंगी।

मिथुन की गोद ली हुई बेटी हैं दिशानी 

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी की मिथुन चक्रवर्ती के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी ये लाडली बेटी मिथुन की गोद ली हुई बेटी हैं जिसे मिथुन समेत उनका पूरा परिवार पलकों पर बिठाकर रखता है और दिशानी की हर ख्वाइश बोलने से पहले ही पूरी कर दी जाती है।

दिशानी को लेकर कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं की दिशानी बॉलीवुड फिल्मेकर प्रकाश झा की किसी अपकमिंग फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं हालाकि इस बारे में दिशानी या प्रकाश झा या मिथुन नें किसी तरह की कोई बात नही की हैष फिलहाल दिशानी अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेंगी।

Related Articles

Back to top button