HindiUncategorized

माया अर्जुन की जिंदगी में होगी इस नए शख्स की एंट्री उड़ जाएंगे माया के होश

सोनी टीवी के शो बेहद में माया और अर्जुन की शादी के साथ ही शुरू होगी माया के अतित की एक और कहानी जी हां शो में जल्द ही एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है जिसके आते ही माया की मुश्किलें भी शुरू हो जाएंगी ।

इस नए शख्स का नाम है अजय आर्य जी हां अजय इस शो में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे और माया अर्जुन की शादी के बीच ही शो में एंट्री लेंगे ।

कुछ दिनों पहले ही शो के सेट पर उस दौरान आग लग गई जब मंडप में माया अर्जुन की शादी का सीन फिल्माया जा रहा था आग लगने के दौरान सेट पर अफरा तफरी मच गई और माया का किरदार निभा रहीं  जेनिफर विंगेट आग के बीच फंस गईं  अर्जुन यानी कुशाल टंडन मौके पर पहुंचे और जेनिफर की जान बचाई ।

 

जेनिफर नें सोशल साइट पर कुशाल को इसके लिए थैंक्यू कहा ।

हालाकिं गनीमत ये रही की इस हादसे में किसी को कोई चोट नही आई, ज्ञात हो की बेहद में जब से माया और अर्जुन की शादी की रस्में शुरू हुई हैं तभी से दोनों की शादी में कोई ना कोई रूकावट लगातार आ रहीं है ।

अजय की एंट्री भी दोनों के शादी के दौरान होगी और फिर चोर पुलिस का खेल शुरू होगा। अजय माया के अतित से जुड़ी ऐसी घटना का खुलासा करेगा जिसे जानने के बाद माया की मुश्किलें पहले से भी ज्यादा बढ़ जाएंगी ।

आपको बता दें की अजय इससे पहले ज़ी टीवी के शो एक था राजा एक थी रानी में नजर आ चुके हैं । अजय से पहले अब तक माया की जिंदगी उनके पिता अश्विन ही उनके और अर्जुन की शादी में कोई ना कोई अड़चन खड़े करते आ रहे थे, माया की मां जाह्नवी माया को अश्विन की हर चाल से बचाती आ रहीं थीं ।

माया की हल्दी से लेकर मेंहदी तक शादी की हर रश्म के दौरान शादी को रोकने का प्लैन बनाते हैं लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी अश्विन अपने मक्सद में कामयाब नही हो पाते ।

बहरहाल जल्द ही अजय माया के अतित के एक ऐसे राज का खुलासा करेंगे जिसे जानने के बाद अर्जुन भी हैरान रह जाएंगे ।

Related Articles

Back to top button