Hindi

मां बनीं 20 साल की मॉडल कायली जेनर सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल वीडियो देखें

अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर महज़ 20 साल की उम्र में ही काफी पॉपुलर हैं सोशल साइट पर काइली की फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा है काइली जेनर हालही में मां बनीं हैं और उन्होनें एक बहुत ही प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। काइली नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हालही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें काइली नें अपनी प्रेगनेंसी का एक्सपीरियंस अपने फैंस के साथ शेयर किया है वीडियो के साथ ही काइली नें एक बड़ा सा हार्ट टचिंग मैसेज भी लिखा है जिसमें काइली नें अपने सभी प्रसंशकों का शुक्रिया अदा किया है उनके द्वारा दी गई बधाइयों के लिए फैंस का अाभार व्यक्त करते हुए काइली नें लिखा की प्रेगनेंसी के दौरान उनकी 9 महीनों की जर्नी कैसी रही वह शब्दों में नही बयां कर सकती, मां बनना उनकी लाइफ का सबसे अनोखा और अलग अनुभव रहा।

https://www.instagram.com/p/BeycUmgFTWb/?taken-by=kyliejenner

आपको बता दें की इसी महीने की 1 फरवरी को काइली नें एक नन्हीं परी को जन्म दिया है इस दौरान उनके साथ रहकर उन्हें सपोर्ट करने वाले और उनका खयाल रखने वाले परिवार का भी काइली नें शुक्रिया अदा किया है। काइली नें अपने मैसेज में लिखा इसी महीने की 1 फरवरी को मेरी प्यारी और खूबसूरत सी बेटी नें जन्म लिया काइली नें लिखा मै इस इश्वर के इस खूबसूरत वरदान को आपके साथ साझा करने का और इंतज़ार नही कर सकती काइली नें साथ ही 11 मिनट का वीडियो भी पोस्ट किया जिसका नाम है टू आवर डॉटर इस वीडियो को लोग बखूबी पसंद कर रहे हैं वहीं वीडियो इतना इमोशनल है की हर किसी की आंखों में आसूं आ जाएंगे।

काइली के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। काइली नें महज़ 20 साल की उम्र में अपने इस पहले बच्चे को जन्म दिया अपनी बेबी गर्ल के इस दुनिया में आने के बाद काइली खुशी से फूली नही समा रहीं।

 

Related Articles

Back to top button