Hindi

मां करीना के साथ वक्त बिताते दिखे नन्हें नवाब तैमूर तस्वीरों को देख आपको भी हो जाएगा तैमूर से प्यार

बॉलीवुड बेबो करीना कपूर खान और सैफ अली खान के नन्हें नवाब तैमूर अपने जन्म से ही लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं जन्म से तैमूर के नाम को लेकर मीडिया के गलियारे में कई विवाद हो चुके हैं ।

लेकिन इसके बाद भी हर कोई इस स्टार किड की एक झलक देखने के लिए पागल है ।

हालही में तैमूर अपनी मां करीना कपूर के साथ अपने घर में वक्त बिताते नज़र आए । सोशल मीडिया पर तैमूर और करीना की ये तस्वीरें हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहीं हैं इतना ही नही तैमूर और करीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर सैफीना के फैंस बीच काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं । इस तस्वीर में मां करीना तैमूर का माथा चूमती दिख रहीं हैं वहीं तैमूर मुस्कुराते हुए पिक्चर के लिए पोज़ दे रहे हैं ।

 

इससे कुछ समय पहले ही एक पार्टी के दौरान तैमूर अपनी मां और केयर टेकर के साथ कार में नज़र आए इस तस्वीर में तैमूर अपनी केयर टेकर के गले लगे हैं वहीं मां करीना फोन पर बात करते नन्हें नवाब को देख रहीं हैं इतना ही नहीं तैमूर भी अपनी मां की तरफ प्यार से निहार रहे हैं ।

बीत दिसंबर में ही करीना नें तैमूर को जन्म दिया था तैमूर के जन्म के बाद महज़ दो महीनों के भीतर करीना अपने काम पर वापस लौटने की तैयारी कर रहीं हैं आपको याद होगा की कुछ समय पहले ही करीना नें एक इंटरव्यू के दौरान तैमूर की खूबसूरती का जिक्र करते हुए बताया था की प्रेगनेंसी के दौरान उन्होनें खूब सारा देशी घी खाया इसके अलावा तैमूर इतने खूबसूरत इस लिए भी हैं क्योंकि उनमें पटौदी परिवार के जीन्स हैं ।

आपको बता दें की करीना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग की तैयारिंया शुरू कर रहीं हैं आपको बता दें की बॉलीवुड की स्टाइलिश दिवा सोनम कपूर की बहन रिया कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहीं हैं ।

तैमूर के नाम को लेकर कुछ समय पहले ही सैफ नें मीडिया के सामने कहा था की अगर कभी उनके बेटे तैमूर को उनके नाम को लेकर कोई परेशानी उठानी पड़ी तो वो फौरन तैमूर का नाम बदल देंगे ।

ज्ञात हो की करीना अपने नन्हें नवाब को लिटिल जॉन के नाम से बुलाती हैं ।

 

 

Related Articles

Back to top button