Hindi

महेश भट्ट नें कही थी अपनी ही बेटी के साथ शादी करने की बात जानिए भट्ट से जुड़ी ऐसी कांट्रोवर्सी

बॉलीवुड फिल्मेकर महेश भट्ट नें हमेशा ही अपने बेवाक अंदाज़ और खरी-खरी बोलने के लिए जाने जाते हैं इस बात में कोई शक नही की महेश भट्ट नें बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई सितारों को लॉंच किया कंगना रनौत,इमरान हाशमी, आशुतोष राणा जैसे बेहतरीन सितारे महेश भट्ट की ही देन हैं। लेकिन बॉलीवुड के ये फिल्मेकर अपनी फिल्मों जितने ही अपनी कांट्रोवर्सी के जरिए हमेशा ही मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहे। आइए जानते हैं फिल्मेकर महेश भट्ट की जिंदगी से जुड़ी ऐसी 5 कांट्रोवर्सी जिनके बारे में जानकर आपको भी होगी हैरानी।

1- अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ किया लिपलॉक सीन

महेश भट्ट नें अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉक सीन देकर मीडिया में उस वक्त सनसनी मचा दी जब भट्ट नें एक मैग्ज़ीन के कवर पेज के लिए ये फोटोशूट करवाया जिसमें महेश की गोद में बैठी उनकी बड़ी बेटी पूजा और उनके पिता महेश दोनों एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते दिख रहे हैं। इतना ही नही इस सनसनी के साथ महेश भट्ट फैंस के गुस्से का शिकार उस वक्त और ज्यादा हो गए जब उन्होनें इस तस्वीर पर पूछे गए सवाल पर कहा की अगर पूजा उनकी बेटी ना होतीं तो वो उनके साथ शादी कर लेते।

2-बेटे राहुल नें किया था महेश भट्ट और 26/11 हमले के आरोपी डेविड हेडली के बारे में खुलासा

महेश भट्ट और किरण भट्ट के बेटे राहुल भट्ट 26/11 हमले के आरोपी डेविड हेडली के साथ संबंधों को लेकर उस वक्त हैरान कर देने वाला बयान दिया जब राहुल नें अपनी किताब में इस बात का जिक्र किया कि डेविड हेडली उनके पिता से मिला था और उसने ये भी कहा था की 26 नवंबर 2008 को साउथ मुंबई की तरफ नही जाना वहां हमला होने वाला है। यही नही राहुल भट्ट नें अपनी किताब Headley and I में ये भी बताया की वो अपने पिता महेश भट्ट के लिए हमेशा एक नालायक और बेगैरत औलाद ही रहे महेश भट्ट नें राहुल को कभी भी अपने बेटे के रूप में नही अपनाया।

3-आमिर खान को बताया था सबसे कम औसत दर्जे का एक्टर

महेश भट्ट नें फिल्मेकर करण जौहर के चैट सो कॉफी विद करण में बॉलीवुड अभिनेताओं को उनके टैलेंट और एक्टिंग के आधार पर रैंकिंक देते हुए आमिर खान को सबसे निचली रैंक दी थी। इतना ही नही आमिर की फिल्म डेली बेली और लगान को लेकर भी भट्ट नें कई आलोचनाएं की थीं।

काजोल को बताया सबसे अहंकारी अभिनेत्री

इतना ही नही करण जौहर के ही शो कॉफी विद करण में महेश भट्ट नें फिल्म एक्ट्रेस काजोल को बॉलीवुड की सबसे अहंकारी एक्ट्रेस बताया था।

संजय लीला भंसाली को बताया था अहंकारी निर्देशक

संजय लीला भंसाली को महेश भट्ट नें बॉलीवुड का सबसे ज्यादा घमंडी निर्देशक कहा था।

सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी हो चुका है विवाद

एआईबी कॉंट्रोवर्सी के दौरान महेश भट्ट नें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की ओर इशारा करते हुए कहा था की सोनाक्षी के खिलाफ कोई इस बात की शिकायत क्यों नही करता की सोनाक्षी बीजेपी के एमएलए की बेटी हैं सोनाक्षी नें भी इस बात का करारा जवाब दिया था

 

Related Articles

Back to top button