Hindi

महेश का संहार करने शिवांगी नें लिया दुर्गा अवतार

कलर्स के शो नागिन2 में इच्छाधारी नागिन शिवांगी  नें लिया है मां दुर्गा का अवतार, दुर्गा बनी शिवांगी और शेषा दोनों मिलकर करेंगे महेश का संहार

अब तक आपने शेषा को हमेशा काली नागिन के नेगेटिव किरदार में ही देखा है शिवांगी और शेषा दोनों ही नागिन हमेशा ही एक दूसरे की जान की दुश्मन बनी रहती हैं लेकिन नागमणी की रक्षा और रॉकी की जान बचाने के लिए शेषा शिवांगी का साथ देने का फैसला करती हैं ।

शिवांगी और शेषा दोनों ही महेश पर वार करने की कोशिश करती हैं लेकिन दोनों नाकामयाब रहती हैं महेश शिवांगी और शेषा दोनों पर एक साथ वार करता है और दोनों बेहोश हो जाती हैं बाद में शिवांगी और शेषा महेश का संहार करने के लिए भगवान शिव की मूर्ति की आगे तांडव डांस करती हैं ।

 

महेश मां दुर्गा के मंदिर में जाता है और वहां एक मां और बच्चे की जान लेने की कोशिश करता है मंदिर में मौजूद सभी महेश का अवतार देखकर डर जाते हैं इसी दौरान शिवांगी वहां आ जाती हैं और कहती हैं की वो अब महेश को एक भी मां की जान लेने नही देंगी ।

शिवांगी मां दुर्गा से प्रार्थना करती की मां दुर्गा उनकी सहायता करे , शिवांगी की पुकार सुनकर मां दुर्गा की चुनरी शिवांगी के सिर पर आकर गिरती है महेश जैसे ही चुनरी हटाता है तो शिवांगी उसे दिखाई नही देतीं, महेश को लगता है की शिवांगी डर गई और वहां से भाग गई है

लेकिन महेश की नज़र तभी शिवांगी पर पड़ती है शिवांगी मां दुर्गा के रूप में उसके सामने आकर खड़ी हो जाती हैं और महेश पर हमला कर देती हैं और यहीं से लड़ाई शुरू हो जाती है शिवांगी को याद आता है की गुरूजी नें क्या कहा था, शिवांगी अपने त्रिशूल से महेश की सिंग पर वार करती है जिससे महेश असहाय हो जाता है ।

और त्रिशूल से शिवांगी महेश का संहार करने में कामयाब हो जाती है । इसी दौरान नागमणी शिवांगी के सिर पर आकर गिर जाती है और उसे उसकी खोई हुई शक्ति वापस मिल जाती है ,

शिवांगी भाग कर रॉकी के पास जाती है और नागमणी से रॉकी की तबियत ठीक करती है। रॉकी को होश आ जाता है लेकिन उन्हें कुछ याद नही आता जो भी उनके साथ हुआ था शिवांगी को देखकर रॉकी रोमांटिक मूड में आ जाते हैं ।

रानी महेशमति शेषा से बदला लेने के लिए निकल पड़ती है उधर रूद्र शिवांगी से कहता है की अगर वो रॉकी के साथ रहती हैं उन्हें नागिन से इंसान बनना पड़ेगा और फिर शिवांगी के पास  नागिन की कोई शक्ति नही बचेगी । रूद्र शिवांगी के इरादों पर सवाल खड़ा करते हैं। बहरहाल ये देखना काफी दिलचस्प होगा की रॉकी क्या करते हैं ।

Related Articles

Back to top button