Hindi

मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सामने आया अंकिता लोखंडे का पहला लुक

छोटे पर्दे की सबसे महंगी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। अंकिता बॉलीवुड में फिल्म मणिकर्णिका के साथ डेब्यू करने जा रही हैं कुछ समय पहले ही फिल्म में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का पहला लुक सामने आया था। मणिकर्णिका में कंगना रनौत के झांसी की रानी के लुक की काफी चर्चा हुई थी। कंगना के बाद अब हालही में अंकिता लोखंडे के लुक की तस्वीरें सामने आईं हैं। गौरतलब है की अंकिता झलकारी बाई का किरदार निभा रहीं हैं। अंकिता लोखंडे के झलकारी बाई के किरदार की काफी तारीफ हो रही है। आपको बता दें की अंकिता नें मणिकर्णिका में अपने किरदार की शूटिंग पूरी कर ली है।

अंकिता लोखंडे की इस तस्वीर को देख आप उनके किरदार झलकारी बाई के रोल का अंदाजा लगा सकते हैं। अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे पर सबसे महंगी फीस लेने वाली एक्ट्रेस मानी जाती हैं। हालाकि अंकिता पवित्र रिश्ता के बाद काफी लंबे समय तक स्क्रीन से दूर रहीं लेकिन अंकिता अब जल्द ही मणिकर्णिका के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BgN05GWlXQo/?hl=en&taken-by=lokhandeankita

अंकिता के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें काफी लंबे समय से आ रहीं थीं लेकिन उन्होनें फिल्म मणिकर्णिका के साथ बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया। ज्ञात हो की अंकिता नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता के साथ की थी। पवित्र रिश्ता में अंकिता अर्चना के किरदार में दिखाई दीं थीं अंकिता के अपोज़िट शो में मानव के किरदार में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे। अंकिता और सुशांत दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार साल 2006 में अलग हो गए।

अंकिता और सुशांत दोनों काफी समय तक लिविंग रिलेशनशिप में भी रहे हालाकि इन दोनों का रिश्ता कुछ ज्यादा नही चल सका और सुशांत से ब्रेकअप के बाद फिलहाल अंकिता सिंगल हैं और अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर लगा रहीं हैं।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button