Hindi

मंदसौर रेप केस : कोएना मित्रा ‘हिंदू बच्ची थी इसलिए अब कोई कैंडल मार्च नहीं निकाल रहा’ गौहर खान ‘मुस्लिमों से इतनी नफरत करती हो’

मध्यप्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर पूरे देश को दहला दिया है, इस घटना पर एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने एक ट्वीट किया है ‘अब कोई कैंडल मार्च नहीं निकाल रहा है, क्योंकि इस बार ये घटना एक हिंदू बच्ची के साथ हुई है, जब किसी मुस्लिम लड़की के साथ रेप होता है, तो देश के कुछ गिने-चुने लोग सड़कों पर मोमबत्ती लेकर हायतौबा मचाते हैं’ कोइना के इस ट्वीट से एक्ट्रेस गौहर खान भड़क उठीं.

https://twitter.com/koenamitra/status/1012955025033891841

गौहर ने कोइना पर निशाना साधते हुए लिखा- ”मैं नहीं जानती थी कि तुम मुस्लिमों से इतना नफरत करती हो. एक मुसलमान जो ऐसा जघन्य अपराध करता है वो जेहादी होता है, लेकिन एक हिंदू ऐसा अपराध करता है तो वो केवल हिंदू है. हैरानी होती है…”

https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1013114439028133890

इससे पहले लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने भी एक ट्वीट कर कहा था कि कठुआ पर शर्म आई और मंदसौर पर जुबां पर ताले! आक्रोश में भेदभाव! बॉलीवुड में अब न कोई तख्ती लटका रहा, न विदेशी अखबारों और मीडिया में भारत को बदनाम करने वाला कोई लेख लिख रहा, न घंटों विलाप करने वाले एंकर अब व्यथित दिख रहे! बच्चियों में भी भेदभाव का दोहरा मापदंड सिर्फ सेक्य़ुलर कर सकते हैं.’’ आपको बता दें कि जम्मू के कठुआ में कुछ माह पहले एक सात साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी.

मध्य प्रदेश के मंदसौर के सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली 7 साल की बच्ची को मंगलवार 26 जून को छुट्‌टी के बाद स्कूल गेट से आरोपी इरफान लड्‌डू खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था. बुधवार को वह लहूलुहान हालत में झाड़ियों के बीच पड़ी मिली थी. इरफान और उसके एक साथी ने बच्ची के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दीं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे आरोपी का नाम आसिफ है.

Related Articles

Back to top button