Hindi

भूलकर भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ना देखें ये खास फिल्में नहीं तो होगा ऐसा

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हर कोई अपने बिज़ी शेड्यूल के चलते कुछ वक्त निकालकर क्वालिटी टाइम बिताना चाहता है ऐसे में सबसे पहला खयाल आता है फिल्में देखने का। लेकिन कई बार  थिएटर जाने से बेहतर घर पर ही फिल्में देखना पसंद होता है खास कर जब खासतौर से अपनी लेडी लव के लिए टाइम निकालते हैं तो घर से बाहर जाना भी बेवजह लगता है। ऐसे में घर में ही कोई अच्छी सी रोमांटिक फिल्म देखने का मन करता है। लेकिन बात जब लड़की की होती है तो छोटी-छोटी बातों को भी नज़रअंदाज़ नही करना चाहिए खासतौर से इस बात का की आपकी लेडी लव को किसी बात का बुरा ना लगे। खासतौर से अगर आपको लगता है कि जो फिल्म आपको पसंद है वो आपकी लेडी लव को भी पसंद आएगी तो ऐसा बिलकुल नही है। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में जिन्हें भूलकर भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर ना देखें।

सैड सीन के साथ खत्म होती है ‘हमारी अधूरी कहानी

इमरान हाशमी और विद्या बालन की फिल्म हमारी अधुरी कहानी वैसे तो रोमांटिक फिल्म है लेकिन इसकी एंडिंग काफी सैड है ऐसे में अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के मूड को दुखी ना करते हुए ऐसी फिल्में ना देखें।

हंटर देखी तो मैडम ले लेंगी क्लास

किसी भी लड़की को लड़की बाज़ और फ्लर्ट करने वाले लड़के पसंद नही होते  अब ऐसे में हंटर जैसी फिल्म देखेंगें जिसमें लड़कियों के लिए बुरी तरह पागल लड़के की कहानी को दिखाया गया हो तो आपकी मैडम तो फिल्म देखने के दौरान ही आपकी क्लास ले सकतीं हैं।

लव का द एंड देखने के बाद आपकी गर्लफ्रेंड आप शक कर सकतीं हैं।

फिल्म लव का द एंड के साथ श्रद्धा कपूर नें बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू की थी फिल्म में एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देता है और फिर गर्लफ्रेंड उसे सबक सिखाने की तैयारी करती है। अब ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यह फिल्म देखना काफी महंगा हो सकता है।

ग्रेट ग्रैंड मस्ती की अश्लीलता गर्लफ्रेंड को दिला सकती है गुस्सा

आज कल लड़कियां, लड़के सभी डबल मीनिंग बातें करते हैं लेकिन ग्रेट ग्रैंड मस्ती की अश्लीलता कुछ ज्यादा ही वाहियाद है जिसमें कई बातें आपकी गर्लफ्रेंड का मूड खराब करने के लिए काफी हैं।

 

Related Articles

Back to top button