Hindi

भगोड़े विजय माल्या की बेटी हैं बेहद हॉट देखकर आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

बैंकों से करीब 9,400 करोड़ का क़र्ज़ लेकर भारत से दूर विदेश में अपनी जिंदगी जी रहे विजय माल्या के बारे में पूरी दुनिया जानती है विजय माल्या को पार्टी और लड़िकयों का कितना शौक है इस बात से भी हर कोई वाकिफ है। विजय माल्या हमेशा ही अपनी बड़ी-बड़ी पार्टियों में हसीनाओं से घिरे हुए नज़र आते हैं इन्हीं हसीनाओं में एक ऐसी हसीना भी शामिल है जो विजय माल्या की बेटी है। विजय माल्या की ये बेटी बॉलीवुड की काफी मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं।

 

आपको बता दें की विजय माल्या की ये बेटी कोई और नही बलकी बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी हैं। विजय माल्या के साथ आपने कई बॉलीवुड हसिनाओं को अक्सर देखा होगा इन्हीं के बीच समीरा रेड्डी को भी देखा होगा लेकिन समीरा रेड्डी विजय माल्या की बेटी हैं।

यह बात बेहद कम लोग जानते हैं समीरा नें ना केवल बॉलीवुड में बलकी साउथ में भी कई फिल्में कीं हैं दरअसल विजय माल्या समीरा रेड्डी को अपनी बेटी की तरह मानते हैं और उन्होनें नें ही समीरा की शादी में पिता की सारी रश्में निभाई थीं इतना ही नही विजय माल्या नें ही समीरा रेड्डी का कन्यादान भी किया था।

समीरा विजय माल्या को अंकल कहती हैं वैसे समीरा को अपनी बेटी मानने की एक वजह यह भी है की विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ कभी समीरा रेड्डी के करीबी रिश्ते रहे हैं। बेशक विजय माल्या नें समीरा को अपनी बेटी का दर्जा दिया हो लेकिन जब समीरा की शादी में विजय माल्या पहुंचे और उन्होनें पिता की रश्में निभाईं तो कई लोगों नें इस रिश्ते पर अपनी नाराज़गी भी जाहिर की।

गौरतलब है की समीरा नें साल 2014 में अक्षय वर्दे नामक बिजनेसमैन से शादी की थी अपनी शादी में समीरा नें विजय माल्या को खास तौर से बुलाया था।

बेशक विजय माल्या को भारत में दिवालिया घोषित कर दिया गया है वो कई बैंकों के पैसे लेकर फरार हैं लेकिन विजय माल्या एक वक्त किंग ऑफ गुड टाइम्स के नाम मशहूर थे।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button