Hindi

भंसाली की फिल्म में आलिया भट्ट की एंट्री, दीपिका को झटका

जब से  आलिया भट्ट की अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राजी ने सुपर हिट हुई है, तब से  आलिया सबकी पहली पंसद बन गयी जहाँ एक तरफ आलिया की फ़ीस बढ़ गयी है वहीँ बड़े से बड़ा डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाह रहा. ये कहना गलत नही होगा की आलिया के पांचो उंगली आज कल घी में है

हाल ही में खबर मिली कि आलिया भट्ट अपने काम को छोड़ संजय लीला भंसाली के ऑफिस उनसे मिलने पहुंचीं. उन्होंने काफी वक्त साथ बिताया. यानी कि दोनों किसी अच्छे प्रोजेक्ट पर साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अब संजय लीला की लिस्ट में आलिया भट्ट भी शामिल हो गई हैं. अगर दोनों साथ आए तो निश्चित रूप से यह बड़ा प्रोजेक्ट होगा.

सूत्रों के मुताबिक ये भी संजय लीला भंसाली फिर से एक पिरीयड ड्रामा बना रहे हैं जिसमे उनकी पहली पसंद दीपिका पादुकोण नही बल्कि आलिया है. और  ये भी कहा जा रहा है की इस फिल्म आलिया के साथ अभिषेक बच्चन को लिया जा रहा है  हालाँकि अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ भी नही कहा गया है .

मगर दोनों, निर्देशक और एक्ट्रेस के लिए गेम-चेंजर प्रोजेक्ट हो सकता है, आलिया अपने करियर में उस पड़ाव पर हैं जहां उन्हें और आगे बढ़ने की ज़रूरत और समय दोनों है. संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ना उनके करियर और छवि को एक अलग ही पहचान देगा और वे सुपरस्टारडम का मकाम भी हासिल कर सकती हैं.

Related Articles

Back to top button