Hindi

बॉलीवुड स्टार किड्स को पीछे छोड़ पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं इस टीवी स्टार की जुड़वा बेटियां

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में इन दिनों फिल्मी सितारों से ज्यादा उनके बच्चों की चर्चाएं चलती हैं और स्टार किड्स अपनी फैमिली से ज्यादा मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं ऐसे में शाहरूख के बेटे अबराम हों या सैफ अली खान के बेटे तैमूर इन दिनों स्टार को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर मीडिया के गलियारे में चलती ही रहती है लेकिन हालही में छोटे पर्दे के नागिन एक्टर करणवीर बोहरा की बेटियां इन स्टार किड्स पर भारी पड़ती दिख रही हैं ।

करण वीर बोहरा की ये दोनों बेटिंया अभी महज 6 महीने की हैं लेकिन अभी से ये दोनों सोशल मीडया काफी पॉपुलर हो गईं हैं जहां भी देखों करण की इन दोनों बेटियों की चर्चा ही चलती रहती है और अब अब्राम औऱ तैमूर को पीछे छोड़ते हुए करण की बेटियां महज 6 महीने की उम्र में एक रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं सबसे खास बात ये है की करण की ये नन्हीं परियां अपने पापा के रियलिटी शो का हिस्सा बनी दिखाई देंगी ।

करण वीर की इन दोनों बेटियों का नाम भी इनकी तरह ही बेहद प्यारा है राया बेला और विएना ये दोनों इन दिनों आम फैंस की ही नही कई टीवी सितारों की आंख का तारा बनी हुई हैं । नागिन के सेट  मौनी रॉय के साथ करण की ये दोनों बेटियां काफी अच्छा समय बिताती दिखीं ।

करण की ये दोनों बेटियां इतनी प्यारी हैं तभी तो दोनों अक्सर ही किसी ना किसी टीवी एक्ट्रेस की गोद में नज़र आती हैं

राया बेला और वियेना दोनों ही अपने पापा के साथ करण के नए रियलिटी शो इंडिया बेस्ट जुड़वा में दिखाई देंगी

करणवीर और तीजे सीधू की शादी साल 2006 में हुई थी दोनों 10 साल बाद इन दोनों जुड़वा प्यारी बेटियों के माता -पिता बने हैं करणवीर की इन लिटिल प्रिंसेस के निक नेम भी इनकी तरह ही बेहद खूबसूरत और क्यूट हैं इनका नाम है मिको और नोनू ज्ञात हो की करणवीर नें अपनी इन दोनों नन्हीं सहज़ादियों की तस्वीरें  पहली बार मदर्स डे खास मौके पर अपने फैंस के साथ शेयर कीं थीं।

 

 

Related Articles

Back to top button