Hindi

देखें बॉलीवुड सितारों की दुर्गा पूजा ऐश्वर्या के साथ माथा टेकते दिखीं आराध्या

हर साल नवरात्री और दुर्गा पूजा लोग लंबे समय से बेसब्री के साथ इंतज़ार करते हैं डांडिया गरवा की धूम रंग बिरंगे कपड़े और माता रानी के भजन के साथ ही फिल्मी गानों से सजी महफिल यकीनन बेहद खास होती है। लोग दिन भर अपना काम धाम करने के बाद शाम को माता के दरबार मथा टेकने और डांस मस्ती करने पहुंच ही जाते हैं। ऐसे में नवरात्री के इस त्यौहार से फिल्मी सितारे भला कैसे अछूते रहते। क्या आप जानते हैं की बॉलीवुड सितारे भी इस त्यौहार को आम लोगों की तरह ही मनाते हैं आइए जानते हैं।

ऐश्वर्या रॉय बच्चन बेटी आराध्या के साथ पहुंची

बच्चन परिवार कितना धार्मिक है इस बात से तो आप सभी वाकिफ हैं अक्सर बच्चन परिवार पूजा अर्चना करते देखा जाता है फिर चाहे वो सिद्धी विनायक मंदिर जाना हो या लाल बाग के राजा के दर्शन अब ऐसे में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या अपनी लाडली राकुमारी को पूजा पाठ के बारे में ना बताएं ऐसा तो ही नही सकता हालही में ऐश आराध्या के साथ रामकृष्णं मठ द्वारा आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंची अपनी मां को पूजा करता देख आराध्या नें माता रानी के चर्णों में मत्था टेका।

बैगनी और गुलाबी रंग के कॉंबीनेशन वाली सिल्क साड़ी और सिंपल भारतीय नारी के अवतार में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिखीं।

जब दुर्गा पूजा पंडाल में टकरा गए रानी और रणवीर

हालही में दूर्गा पूजा के बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी और रणवीर कपूर भंडारे पर लोगों को भोजन परोसने पहुंचे थे इस दौरान रानी और रणवीर दोनों का सिर आपस में टकरा गए सिर टकराते ही दोनों नें अपना सिर उठाकर जब एक दूसरे को देखा तो हंस पड़े।

गौरतलब है की रानी हर बार दुर्गा पूजा के लिए खास तौर पर पंडाल में पहुंचती हैं हर बार की तरह ही इस बार भी पूजा के दौरान रानी बेहद खूबसूरत दिखीं।

रणवीर और अयान के साथ दुर्गा पूजा में नज़र आईं आलिया भट्ट

आलिया ड्रैगन में अपने को स्टार रणवीर कपूर और फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ नज़र आईं। ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत दिखीं

काजोल भी दुर्गा पूजा पंडाल में माता रानी के चरणों में मत्था टेकने पहुंची

गोल्डन साड़ी में काजोल भी बेहद खूबसूरत लगीं।

दर्शन के बाद भंडारे में लोगों को खाना परोसने पहुंचे रणवीर कपूर समेत कई सितारे

Related Articles

Back to top button